Drugs Case: ड्रग्स के जाल में फंसे कई बॉलीवुड हस्तियां, मुजफ्फरपुर कोर्ट में परिवाद दायर

दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, दीया मिर्जा, सारा अली खान, अनुराग कश्यप समेत 8 लोगों के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर में परिवाद दायर की गई है।

0
267
Drugs Case
Drugs Case: ड्रग्स के जाल में फंसे कई बॉलीवुड हस्तियां, मुजफ्फरपुर कोर्ट में परिवाद दायर

New Delhi: ड्रग्स केस (Drugs Case) में कई बॉलीवुड हस्तियों (Bollywood Celebrities) के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर में परिवाद दायर की गई है। ये परिवाद ACJM की अदालत में दर्ज किया गया है। इसमें दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, दीया मिर्जा, सारा अली खान, अनुराग कश्यप समेत 8 लोगों को अभियुक्त बनाया गया है। इन सभी पर विदेश से ड्रग्स मंगवा कर सेवन करने बेचने और देश की क्षवि खराब करने का आरोप है। अधिवक्ता सुधीर ओझा ने ये परिवाद दायर किया है जिस पर आगामी 29 सितम्बर को अगली सुनवाई होगी।

आखिर क्या है सीबीडी ऑयल, जिसकी मांग कर रही थी श्रद्धा कपूर

इन 8 फिल्मी हस्तियों के खिलाफ 504, 506, 120, 284 के तहत परिवार पत्र दायर की गई है। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) का नाम जबसे ड्रग्स मामले (Drugs Case)  में आया है बॉलीवुड में तहलका मचा हुआ है। एनसीबी के हाथ दीपिका का एक चैट लगा था जिसमें एक्ट्रेस जया साहा की मैनेजर करिश्मा से बात करती हुई दिख रही हैं। दावा किया जा रहा है कि वे ड्रग्स के बारे में बात कर रही हैं।

दीपिकी के अलावा 2005, 2006 के दशक की फिल्म अभिनेत्री दीया मिर्जा (Diya Mirza) के नाम का खुलासा गिरफ्तार ड्रग्स पेडलर्स अनुज केशवानी और अंकुश से पूछताछ के बाद हुआ है। जानकारी के मुताबिक सेलीब्रिटी मेनेजर के जरिए ही ड्रग्स की खेप इस अभिनेत्री तक पहुंचती थी। वहीं खुद पर लगे आरोपो के बाद दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया के जरिए सफाई देते हुए अपने ऊपर लगे आरोप खारिज किए है।

दीया मिर्जा ने मंगलवार शाम को एक के बाद एक लगातार तीन ट्वीट्स कर अपनी नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि ड्रग्स को लेकर मेरे ऊपर लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद और गलत हैं। मैंने अपनी पूरी जिंदगी में कभी किसी तरह के ड्रग्स का सेवन नहीं किया है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती इस वक्त ड्रग्स के आरोप में जेल में बंद है। जिस पर आज कोर्ट में रिया की जमानत पर सुनवाई होनी थी लेकिन मुंबई में भारी बारिश को देखते हुए अदालत में एक दिन का अवकाश घोषित कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here