धर्मा प्रोडक्शंस ने एक्टर को किया बाहर, सपोर्ट में उतरीं कंगना रनौत

फिल्म दोस्ताना-2 से कार्तिक आर्यन को बेदखल कर दिया है। इस खबर के आने के बाद से कंगना रनौत भी कार्तिक का साथ देने लगी है।

0
254
Dostana 2
दोस्ताना-2 से कार्तिक आर्यन को बेदखल कर दिया है। इस खबर के आने के बाद से कंगना रनौत भी कार्तिक का साथ देने लगी है।

Mumbai: धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म दोस्ताना-2 (Dostana 2) से कार्तिक आर्यन (Karthik aryan) को बेदखल कर दिया है। इस खबर के आने के बाद से कंगना रनौत भी कार्तिक का साथ देने लगी है। कंगना ने कहा कि सुशांत की तरह उसके पीछे मत पड़ो और उसे फांसी पर लटकने के लिए मजबूर मत करो।  

यूजर ने अभिषेक बच्चन की एक्टिंग को बताया ‘3rd Class’, पिता ने की तारीफ

बता दें कर्तिक दोस्ताना-2 (Dostana 2) में अहम रोल निभाने वाले थे। लेकिन प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें अनप्रोफेशनल और स्क्रिप्ट में दखलंदाज़ी का आरोप लगाते हुए फिल्म से बाहर कर दिया। इस बीच कंगना ने कहा कि “कार्तिक अपने बल पर यहां तक पहुंचे हैं और आगे भी वो अपने बल पर काम करते रहेंगे। गिद्धों उन्हें अकेला छोड़ दो।” 

धर्मेश हुए कोरोना वायरस का शिकार, Madhuri की आई रिपोर्ट

दरअसल, धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘प्रोफेशनल सर्कमस्टेंसेस के चलते, जिससे हमने फैसला लिया है कि हम मौन बनाए रखेंगे। हम दोस्ताना 2 की कास्टिंग फिर से करेंगे, जिसका डायरेक्शन कॉलिन डीकुन्हा है। कृपया अनाउंसमेंट का इंतजार जरुर करें।’ 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here