टीवी सेलेब्स दिवाली में हर वर्ष करते हैं कुछ खास, जानें सितारे इस बार कैसे मनाएंगे पर्व

वैसे तो दिवाली का त्योहार पूरे देश में बड़े ही धूम-धाम से मनाया जाता है।  लेकिन कुछ ऐसे स्थान भी हैं, जहां ये पर्व कुछ विशेष तरीके से मनाते हैं। बी-टाउन और टीवी सेलेब्स की दिवाली बहुत मशहूर है। हर बार बड़े और छोटे पर्दे के कलाकार अपनी दिवाली जोर-शोर से मनाते हैं।

0
948
Tv celebrities

वैसे तो दिवाली का त्योहार पूरे देश में बड़े ही धूम-धाम से मनाया जाता है।  लेकिन कुछ ऐसे स्थान भी हैं, जहां ये पर्व कुछ विशेष तरीके से मनाते हैं। बी-टाउन और टीवी सेलेब्स की दिवाली बहुत मशहूर है। हर बार बड़े और छोटे पर्दे के कलाकार अपनी दिवाली जोर-शोर से मनाते हैं। इस बार भी कलाकार शानदार तरीके से दिवाली मनाने के लिए तैयार हैं।यहां पर आपको बताते हैं कुछ कलाकारों के बारे में कि वह कैसे मना रहे हैं इस बार की दिवाली ?

मीरा देवस्थले-

कलर्स के सीरियल विद्या की लीड एक्ट्रेस विद्या सिंह की भूमिका निभाने वाली मीरा देवस्थले कहती हैं “मैं अपने दिन की शुरुआत अपनी मां के साथ मंदिर में दिया जलाकर करूंगी। इसके मैं अपना बाकी का दिन अपने करीबी दोस्तों और अपनी मां के साथ बिताउंगी। मैं अपनी मां को एक सोने का पैंडेंट गिफ्ट करके उनकी दीवाली को और ज्यादा स्पेशल बनाना चाहती हूं। मैं सभी को दीवाली की शुभकामनाएं देना चाहती हूं और विनती करती हूं कि पटाखे न फोड़ें।”

नमिश तनेजा

विद्या सीरियल में ही विवेक सिंह का रोल अदा करने वाले नमिश का कहना है, इस साल मैं अपनी दीवाली अपने परिवार और अपने करीबी दोस्तों के साथ मनाऊंगा। भगवान की कृपा से इस शुभ अवसर पर मैं एक नया घर प्लान कर रहा हूँ। मैं (नमिश) और मेरा परिवार हमारे करीबी दोस्तों को छोटे पौधे गिफ्ट करके इको फ्रेंडली दीवाली मनाने की तैयारी कर रहे हैं। पिछले साल, मैंने अपनी नानी को एक सोने की अंगूठी गिफ्ट की थी, इस साल मैं उन्हें सोने की बालियां या चेन देना चाहता हूं। इस दीवाली विद्या की सारी कास्ट और क्रू के लिए खास नाश्ते का इंतजाम किया गया है। तो, हमारी दीवाली और खास होने वाली है।

अविनेश रेखी

कलर्स चैनल के सीरियल छोटी सरदारनी में सरबजीत बने अविनेश का कहना है, इस दीवाली मैं एक घर में इन्वेस्ट कर रहा हूं। मैं दीवाली सिर्फ अपने परिवार के साथ मनाता हूं और पटाखे नहीं छुड़ाता। हम त्यौहार के 4-5 दिन पहले से दोस्तों और रिश्तेदारों में एक दूसरे को उपहार देकर त्यौहार की शुरुआत करते हैं। छोटी सरदारनी के सेट पर, हम एक छोटी सी पार्टी देकर सारी कास्ट और क्रू को हमारे शो को सफल बनाने के लिए अपना योगदान देने के लिए शुक्रिया अदा करना चाहते हैं।

सिमोन सिंह

कलर्स के एक सीरियल बहु बेगम में बेगम रज़िया मिर्ज़ा का रोल प्ले करने वाली सिमोन सिंह ने कहा “मैं इस दीवाली अपने पापा से मिलने घर जा रही हूं। दीवाली के आसपास, हम बहुत सी पार्टीज अटेंड करते हैं लेकिन, मेरे लिए यह दिन रंगोली, दिये और मेरे परिवार के नाम होता है।”

निमृत कौर

छोटी सरदारनी की मेहेर (निमृत कौर) कहती हैं “इस साल मैं अपनी दीवाली मुंबई में अपने दोस्तों के साथ मनाऊंगी। मैं शांत और स्वच्छ दीवाली मनाती हूं तो, लोगों से मैं पटाखे न जलाने की अपील करने चाहूंगी। मेरा परिवार चंडीगढ़ में है। मैं उन्हें मिस करूंगी और आशा करती हूं कि मेरे दोस्त इस त्यौहार को अच्छे से मनाएं।”

श्रुति शर्मा

गठबंधन की एसीपी धनक पारेख ने कहा “मैं हमेशा रोशनी के त्यौहार दीपावली का इंतजार करती हूं। मेरे लिए बचपन से ही  ये ऐसा त्यौहार है जो अपने साथ ढेर सारी खुशियां लाता है। इस बार मैंने अपनी मां के साथ घर को सजाने और मंदिर जाने का प्लान किया है।

मेरा एक सपना है, मैं अपनी मां को एक हीरे की अंगूठी गिफ्ट करूं,  इस बार मैं इसको हकीकत करने वाली हूं। मैं अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ दीवाली सेलिब्रेट करने के लिए बेहद उत्तेजित हूं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here