सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इन डायरेक्टर्स ने किया बॉलिवुड से रिजाइन

‘आर्टिकल 15’, ‘मुल्क’, ‘थप्पड़’ जैसी दमदार फिल्में बनाने वाली डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने गुस्से में बॉलीवुड से इस्तीफा दे दिया है।

0
442
Anubhav Sinha

Mumbai: फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं, उन्होंने हाल ही में एक और ट्वीट किया है। जिसमे उन्होंने (Anubhav Sinha) बॉलीवुड से रिजाइन करने का संदेश जारी किया है। अनुभव सिन्हा ने एक ट्वीट कर कहा, बस बहुत हुआ। मैं बॉलीवुड से इस्तीफा देता हूं। इतना ही नहीं अनुभव सिन्हा ने अपने ट्विटर हैंडल के नाम के साथ ‘नॉट बॉलीवुड’ (Not Bollywood) भी जोड़ दिया।

सुशांत सिंह खुदकुशी मामले में तीन मनोचिकित्सकों के बयान हुए दर्ज

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के इस ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) ने ट्वीट कर पूछा कि उनके हिसाब से बॉलीवुड क्या है? सुधीर मिश्रा ने ट्वीट किया, ”बॉलीवुड क्या है? मैं तो यहां सत्यजीत रे, राज कपूर, गुरू दत्त ऋत्विक घटक,बिमल रॉय, मृणाल सेन, ऋषिकेश मुखर्जी, के आसिफ, आनंद, जावेद अख्तर, तपन सिन्हा, गुलजार, शेखर कपूर, केतन मेहता, भारतन और अरविदंन आदि से प्रेरित सिनेमा का हिस्सा बनने आय़ा था। मैं हमेशा वहां था।”

इसके अलावा हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने भी ट्वीट किया है, छोड़ दिया… इस पर अनुभव ने जवाब दिया है, चलो एक औऱ आया। सुन लो भाइयों जब आप बॉलिवुड की बात कर रहे हो तो हमारी बात नहीं कर रहे। बता दें कि अनुभव सिन्हा ‘मुल्क’, ‘आर्टिकल 15’ और ‘थप्पड़’ जैसी फिल्में बनाकर तारीफ पा चुके हैं। सोशल मीडिया पर भी वह अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर बॉलिवुड से रिजाइन का मेसेज डाला है।

पैरानॉर्मल एक्सपर्ट का दावा, सुशांत की आत्मा ने दिये इन सवालों के जवाब

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री के अंदर की एक जंग छिड़ गई है। जिसमें स्टार्स ही एक दूसरे के खिलाफ बोल रहे हैं। नेपोटिज़्म और इंसाइडर बनाम आउडसाइडर की बहस में बॉलीवुड दो हिस्सों में बंट गया है। सोनाक्षी सिन्हा समेत कई स्टार ने ट्विटर को अलविदा कह दिया है और अब इंडस्ट्री के बड़े डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने बॉलीवुड से इस्तीफा दे दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here