Dilip Kumar की बिगड़ी तबीयत, सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती

दिलीप कुमार की तबीयत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। उन्हें सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

0
315
Dilip Kumar
Dilip Kumar की बिगड़ी तबीयत, सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती

Mumbai: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की तबीयत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। उन्हें सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इससे पहले मई में उन्हें रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था और तमाम टेस्ट होने के बाद उन्हें जल्दी डिस्चार्ज भी कर दिया गया था।

Also Read: नागिन-3 फेम एक्टर 14 दिन की हिरासत में…रेप और छेड़छाड़ का लगा आरोप

मिली जानकारी के मुताबिक दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी और उन्हें आज सुबह 8.30 बजे खार के हिंदूजा अस्पताल में दाखिल कराया गया है। बता दें कि यह एक नॉन कोविड अस्पताल है। दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो उनका बहुत ख्याल रखती है और हमेशा उनके साथ अस्पताल में नजर आती हैं।

बता दें कि दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने 1944 में ज्वार भाटा के साथ अपनी शुरुआत की थी, अपने पांच दशकों के करियर में उन्होंने कई प्रतिष्ठित फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखाई और दर्शकों के दिलों पर राज करने लगे।

Also Read: Yami Gautam और Aditya Dhar ने रचाई शादी, देखें तस्वीरें

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here