Dil Bechara Release: सुशांत की आखिरी फिल्म इस डिजिटल प्लेटफॉर्म में आज होगी रिलीज़

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा आज रिलीज होने जा रही है। सुशांत के फैंस, फैमिली और फिल्म की कास्ट सभी के लिए ये एक इमोशनल पल है। आज शाम 7.30 बजे से इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर देखा जा सकेगा।

0
370
Dil Bechara Release

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara Release) देखने के लिए फैंस का इंतज़ार अब बस कुछ ही घंटों में खत्म होने वाला है। सुशांत की फिल्म (Dil Bechara Release) आज डिजिटल प्लेटफॉर्म में शाम 7:30 बजे रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में सुशांत के साथ संजना संघी लीड रोल में नज़र आएंगी।

सुशांत की ये आखिरी फिल्म है जो इस साल की मोस्ट मचअवेटेड फिल्मों में से एक बन चुकी है। फिल्म (Dil Bechara Release) का ट्रेलर 6 जुलाई को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। जिसके बाद इस ट्रेलर को करोड़ों लोगों ने देखा और ये सुशांत की आई अब तक की सभी फिल्मों में से सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया।

 फिल्म को डायरेक्ट मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) ने इंस्टाग्राम पर फिल्म दिल बेचारा का एक मोशन पोस्टर जारी किया है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी नजर आ रहे हैं। पोस्टर में यह भी बताया गया है कि यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शाम 7.30 बजे स्ट्रीम होगी। हालांकि, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अधिकतर देखा गया है कि फिल्म या फिर वेब सीरीज रात को रात 12 बजे रिलीज किया जाता है, लेकिन इस फिल्म के साथ ऐसा नहीं किया जा रहा है।

इसके अलावा आपको बता दें कि फिल्म के रिलीज से पहले मेकर्स फैन्स के लिए एक खास सरप्राइज लेकर आए हैं। जिसमें म्युजिक कंपोजर और सिंगर ए आर रहमान (AR Rahman) ने सुशांत सिंह राजपूत को म्युजिकल ट्रिब्यूट दिया है। जिसमें उनका साथ श्रेया घोषाल (Shreya Ghosal), सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan), अमिताभ भट्टाचार्या (Amitabh Bhattacharya), मोहित चौहान (Mohit Chauhan), अरिजीत सिंह (Arjit Singh), हृदय गट्टानी (Hriday Gattani) और जोनिता गांधी (Jonita Gandhi) ने दिया है। ये म्युजिकल गाना 22 जुलाई को सोनी म्यूजिक इंडिया के माध्यम से युट्युब पर रिलीज़ किया गया था।

मालूम हो कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+Hotstar) पर रिलीज होगी। खास बात ये है कि फिल्म को देखने के लिए किसी को भी हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन नहीं लेना होगा। नॉन सब्सक्राइबर्स भी इस फिल्म को फ्री में देख सकेंगे। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ दो कैंसर के मरीजों की जिंदगी पर बनीं है। यह फिल्म जॉन ग्रीन के उपन्यास ‘द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स’ पर आधारित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here