Digvijaya on Kashmir Files: कांग्रेस नेता औऱ विवेक अग्निहोत्री के बीच ट्वीट’वार’, फिल्मकार बोले- ‘…आप बहुत भिनभिना रहे हैं’

0
108

The kashmir Files: हाल में बड़े पर्दे पर रिलिज हुई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बीते दिनों खुब सुर्खियां बटोरी। कभी सियासत का केंद्र बनी तो कभी भावनाओं का। लंबे वक्त के बाद ये फिल्म एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने सोमवार को एक वीडियो साझा कर ‘द कश्मीर फाइल्स’ (Digvijaya on Kashmir Files) के निर्देशक और फिल्मकार विवेक अग्निहोत्री पर निशाना साधा।

दिग्विजय सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से इस फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया। अपने ट्वीट में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और विवेक अग्निहोत्री पर तंज़ (Digvijaya on Kashmir Files) कसते हुए कहा कि आप लोग चुप क्यों हैं? अब कश्मीर फाइल्स का सीक्वेल बनाएंगे क्या? दिग्विजय सिंह के इस हमले पर निर्देशक और फिल्मकार विवेक अग्निहोत्री ने पलटवार किया है।

फिल्मकार ने किया पलटवार

विवेक अग्निहोत्री ने दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर पलटवार किया। कांग्रेस नेता के ट्वीट के जवाब में विवेक ने लिखा, “हिंदू लाल चौक पर अपने हक की मांग कर रहे हैं और यही द कश्मीर फाइल्स की ताकत है। जबसे सोनिया जी ने आपको कचरे की पेटी में फेंका है आप बहुत भिनभिना रहे हैं। इसके पहले कभी हिंदुओं को लाल चौक पे अपने हक़ की मांग करते देखा था? यही इस फ़िल्म की ताक़त है।”

क्यों हुआ ट्वीट’वार’ ?

सोमवार को कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कश्मीर के लाल चौक का एक वीडियो ट्विटर पर साझा किया। इस वीडियो में कुछ लोग कथित तौर पर कहते सुने जा रहे हैं कि ‘…हम कश्मीरी पंडित हैं’। दिग्विजय सिंह ने लाल चौक पर हो रहे विरोध प्रदर्शन के इस वीडियो को शेयर करते हुए ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म के बहाने पीएम और गृह मंत्री के अलावा निर्देशक विवेक अग्निहोत्री पर भी ट्विटर के जरिए निशाना साधा था।

आपको बता दें ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर नकारात्मक और सकारात्मक, दोनों तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आई थीं। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद भी इस फिल्म का ज़िक्र किया था। इस फिल्म में अनुपम खेर मुख्य किरदार में नजर आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here