Bigg Boss 13: पारस और माहिरा पर भड़कीं देवोलीना, दोनों को बताया बर्दाश्त के बाहर

बिगबॉस के फिनाले में अब कम ही समय बचा है। ऐसे में हर कंटेस्टेंट जीतने के लिए हर वो पैंतरा आजमा रहा है, जो उन्होंने बिगबॉस 13 का विनर बना सके। ये तो सभी जानते हैं कि बिगबॉस के घर में एक न एक ऐसी जोड़ी जरूर होती है, जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिलता है। इस बार ये जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की थी। हालांकि, बाद में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के बीच अफेयर की भी खबरें आने लगीं। अब बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी ने पारस और माहिरा पर जमकर निशाना साधा है।

0
581

मुंबई: बिगबॉस के फिनाले में अब कम ही समय बचा है। ऐसे में हर कंटेस्टेंट जीतने के लिए हर वो पैंतरा आजमा रहा है, जो उन्होंने बिगबॉस 13 का विनर बना सके। ये तो सभी जानते हैं कि बिगबॉस के घर में एक न एक ऐसी जोड़ी जरूर होती है, जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिलता है। इस बार ये जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की थी। हालांकि, बाद में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के बीच अफेयर की भी खबरें आने लगीं। अब बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी ने पारस और माहिरा पर जमकर निशाना साधा है।

पारस और माहिरा पर भड़की देवोलीना ने कहा है कि ये दोनों बर्दाश्त के बाहर हैं। देबो ने ट्विटर पर लिखा, ‘सच में ये दोनों बर्दाश्त के बाहर हैं। एक तो पूरी तरह से बेकार है और दूसरी चमची है, जो कि असीम रियाज को चमचा कहती थीं। मैं इसलिए चमची माहिरा और पपीता पारस से नफरत करती हूं।’ इससे पहले देवोलीना ने पारस को यूजलेस और चीप बताया था।

 बता दें कि पारस और माहिरा के बारे में कहा जा रहा है कि ये दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं। पारस छाबड़ा भी माहिरा के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं। हालांकि, माहिरा पारस को सिर्फ अच्छा दोस्त मानती हैं। अब पारस और माहिरा के बीच सच में कुछ है या ये सिर्फ गेम है, इसके बारे में शो खत्म होने के बाद ही पता चलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here