Chhapaak: दिल्ली HC ने खारिज की फॉक्स स्टूडियो की याचिका, पीड़िता के वकील को देना होगा क्रेडिट

दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'छपाक' में एसिड अटैक पीड़िता के वकील को क्रेडिट न दिए जाने के मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने फॉक्स स्टूडियो की याचिका को खारिज कर दिया है। इसके साथ ही कोर्ट ने पटियाला हाउस कोर्ट के आदेश को सही ठहराया है।

0
733

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘छपाक’ में एसिड अटैक पीड़िता के वकील को क्रेडिट न दिए जाने के मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने फॉक्स स्टूडियो की याचिका को खारिज कर दिया है। इसके साथ ही कोर्ट ने पटियाला हाउस कोर्ट के आदेश को सही ठहराया है।

ये है पूरा मामला
बता दें कि एसिड अटैक पीड़िता की वकील अपर्णा भट्ट ने फिल्म ‘छपाक’ में क्रेडिट न दिए जाने पर दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दाखिल की थी। जिसकी सुनवाई करते हुए पटियाला हाउस कोर्ट ने फिल्म निर्माताओं से अपर्णा भट्ट को क्रेडिट देने का आदेश दिया था। इसके बाद छपाक की मार्केटिंग टीम फॉक्स स्टूडियो ने दिल्ली के हाईकोर्ट में पटियाला हाउस कोर्ट के फैसले को हाई कोर्ट में चुनौती दी थी। अब अस मामले पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने पटियाला हाउस कोर्ट के आदेश को सही ठहराया है और फॉक्स स्टूडियो की याचिका को खारिज कर दिया है।

अब हाईकोर्ट के इस फैसले के बाद फिल्म के निर्माताओं को पीड़िता के वकील अपर्णा भट्ट को क्रेडिट देना होगा। दिल्ली हाईकोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए कहा है कि अगर अपर्णा को क्रेडिट नहीं दिया जाता है तो 15 जनवरी से मल्टीप्लेक्स में फिल्म पर रोक लगा दी जाएगी। इसके साथ ही लाइव स्ट्रीमिंग पर भी रोक लगा दी जाएगी। वहीं, अन्य पर ये रोक 17 जनवरी से लागू होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here