प्रियंका चोपड़ा की व्हाइट टाइगर पर रोक नहीं, दिल्ली हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला

प्रियंका चोपड़ा और राजकुमाार राव की फिल्म 'द वाइट टाइगर' को लेकर रोक लगाने वाली दायर याचिका को दिल्ली उच्च न्यायालय ने ठुकरा दिया है।

0
231
The White Tiger
प्रियंका चोपड़ा की व्हाइट टाइगर पर रोक नहीं, दिल्ली हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला

New Delhi: प्रियंका चोपड़ा और राजकुमाार राव की फिल्म ‘द वाइट टाइगर’ (The White Tiger) 22 जनवरी 2021 यानी की आज नेटफ्लिक्स पर ऑनलाइन रिलीज की जाएगी। लेकिन इससे पहले हॉलीवुड फिल्म निर्माता जॉन हार्ट जूनियर ने इस फिल्म को लेकर अदालत में एक याचिका दायर (Delhi High Court) की थी। इस याचिका में कॉपीराइट उल्लंघन का आरोप लगाया गया था।

2021 में दिशा वकानी की TMOC में होगी एंट्री, दो नए मिशन तैयार

वहीं अब दिल्ली उच्च न्यायालय ने गुरुवार को ‘द व्हाइट टाइगर’ (The White Tiger) फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है। न्यायालय ने कहा है कि फिल्म की रिलीज से 24 घंटे से भी कम समय के अंदर अदालत का रुख करने के पीछे एक भी वजह दिखाई नहीं देती है। हालांकि जस्टिस सी हरी शंकर की बेंच ने फिल्म के प्रोड्यूसर मुकुल डेओरा और नेटफ्लिक्स को समन भेजा है।

Tandav के बाद Mirzapur पर गिरी SC की गाज… नोटिस जारी

बता दें कि इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के किरदार का नाम पिंकी है। जबकि राजकुमार राव के किरदार का नाम अशोक है। इस फिल्म में एनआरआई कपल की कहानी दिखाई गई है। जो कि एक गरीब ड्राइवर पर बेस्ड है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे गरीब ड्राइवर अपने मालिक के साथ धोखाधड़ी करता है औऱ अपनी चालबाजी से काफी ऊपर पहुंच जाता है।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here