निर्भया केस पर बनी इस ड्रामा सीरीज ने जीता एमी अवार्ड

निर्भया गैंगरेप और मर्डर केस पर बेस्ड वेब सीरीज डेल्ही क्राइम ने भारतीय ​सिनेमा और टीवी कलाकारों का नाम रोशन कर इंटरनेशनल एमी अवार्ड जीत लिया है।

0
585
Delhi Crime Emmy Award
निर्भया केस पर बनी इस ड्रामा सीरीज ने जीता एमी अवॉर्ड

New Delhi: निर्भया गैंगरेप और मर्डर केस पर बेस्ड वेब सीरीज दिल्ली क्राइम ने भारतीय ​सिनेमा और टीवी कलाकारों का नाम रोशन कर इंटरनेशनल एमी अवार्ड (International Emmy Awards) जीत लिया है। निर्देशक रिची मेहता (Richie Mehta) की इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस शेफाली शाह (Shefali Shah) ने डिप्टी कमिशनर ऑफ पुलिस का किरदार निभाया है। रिची ने एमी अवॉर्ड जीतने की खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि मैंने कभी ये नहीं सोचा था कि इस सीरीज को एमी अवॉर्ड (Delhi Crime Emmy Award) मिलेगा।

आ रही है ‘दुर्गामती’, ट्रेलर देख उड़ जाएंगे होश

निर्भया केस से प्रेरित दिल्ली क्राइम (Delhi Crime Emmy Award) सीरीज से अपनी खुशी जताते हुए रिची ने एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान कहा है कि ये जीत उन सभी लोगों के लिए है, जिन्होंने इसके पीछे कई सालों तक मेहनत की है। रिची ने बताया कि दिल्ली क्राइम, निर्भया रेप केस पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है। वहीं अभिनेत्री शेफाली शाह ने भी इस जीत पर अपनी खुशी व्यक्त की है। 

शेफाली कहती है, ‘मैं बेहद खुश हूं। ये सीरीज बहुत अद्भुत रहा है। ‘दिल्ली क्राइम’ का हिस्सा बनकर मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है।’ उन्होंने आगे कहा, ‘ये जीत मेरे लिए सोने पर सुहागा है। मुझे पता है कि यह शो मेरे लिए काफी स्पेशल है। एमी ने हमें वैश्विक मंच पर ला खड़ा किया है और इस सम्मान को पाकर मुझे गौरव महसूस हो रहा है।

सीरीज़ ‘Sons Of The Soil’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें Video

बता दें कि दिल्ली क्राइम(Delhi Crime) का काफी साथ दिया साल 2012 में 16 दिसंबर को चलती बस में युवती के साथ गैंगरेप के बाद मर्डर की घटना ने देश को शर्मसार कर दिया था। लोगो ने इस सीरीज की समीक्षा करते हुए कहा की- इस सीरीज को देखना आसान नहीं था।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here