NCB गेस्ट हाउस पहुंचीं दीपिका पादुकोण, ड्रग्स केस में पूछताछ शुरू

NCB दीपिका पादुकोण से ड्रग रैकेट केस में आज पूछताछ कर रही है। वहीं सारा अली और श्रद्धा कपूर से भी आज पूछताछ होगी।

0
339
Deepika Reached NCB office
NCB गेस्ट हाउस पहुंचीं दीपिका पादुकोण, ड्रग्स केस में पूछताछ शुरू

Mumbai: बॉलीवुड ड्रग केस में जहां नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो (NCB) ने शुक्रवार को अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह (Rakulpreet) और दीपिका की मैनेजर करिश्‍मा प्रकाश (Karishma Prakash) से पूछताछ की, वहीं जांच एजेंसी आज यानी शनिवार को इस मामले में दीपिका पादुकोण से पूछताछ कर (Deepika Reached NCB office) रही है। दीपिका NCB गेस्ट हाउस पहुंच चुकी हैं और ड्रग रैकेट केस में उनसे पूछताछ जारी है। बता दें कि करिश्मा ने एनसीबी के सामने कई खुलासे किए हैं, जिस पर दीपिका से सवाल किए जाएंगे।

ड्रग्स के जाल में फंसे कई बॉलीवुड हस्तियां, मुजफ्फरपुर कोर्ट में परिवाद दायर

बॉलिवुड ड्रग रैकेट केस में दीपिका (Deepika Reached NCB office) अब तक का सबसे बड़ा नाम है। यही नहीं एनसीबी की रडार पर 50 से अध‍िक सिलेब्रिटीज के नाम हैं। मालूम हो कि दीपिका की उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से ड्रग्‍स को लेकर चैट हुई थी। जिसेक बाद से ही एनसीबी ने दीपिका को पूछताछ के लिए समन भेजा था। आज दोनें से एनसीबी एक साथ पूछताथ भी करेगी।

दीपिका के अलावा आज अभिनेत्री सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को भी एनसीबी के दफ्तर बुलाया गया है। खबर है कि समीर वानखेड़े एनसीबी दफ्तर पहुंच गए हैं और वही सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ करेंगे। बता दें कि शुक्रवार को करिश्मा प्रकाश से करीब सात घंटे तक पूछताछ की गई। वहीं रकुलप्रीत से चार घंटे पूछताछ की गई थी।

धुआं-धुआं हुआ बॉलीवुड, क्या दीपिका से पूछताछ में खुलेंगे कई राज!

आपको बता दें कि दीपिका से पूछताछ से पहले रणवीर सिंह ने एनसीबी से अर्जी लगाई थी कि वह पूछताछ के दौरान दीपिका के साथ रह सकते है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर सिंह ने एनसीबी को जो आवेदन दिया था उसमें उन्होंने कहा कि दीपिका को कभी-कभी घबराहट और पैनिक अटैक आते हैं। इसलिए उन्हें पत्नी के साथ रहने की अनुमति दी जानी चाहिए। लेकिन एनसीबी ने उनकी इस अर्जी का कोई जवाब नहीं दिया और दीपिका अकेले ही पूछताछ के लिए पहुंची

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here