Chhapaak का ट्रेलर रिलीज, रूह कंपा देगा दीपिका का ये किरदार

0
794

नई दिल्ली: मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘छपाक’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाया है। ट्रेलर के रिलीज होते ही दर्शक फिल्म को मास्टरपीस बता रहे हैं और साथ दीपिका पादुकोण को ‘एक्टिंग की रानी’ बता रहे हैं।

छपाक का ट्रेलर इतना दर्दनाक है कि जिसने भी इसे देखा वो रोने लगा। दीपिका की एक्टिंग इतनी शानदार है कि हर किसी के जहन में लक्ष्मी पर किया गया एसिड अटैक ताजा हो जाता है। एक यूजर ने इस ट्रेलर को दशक का मोस्ट वेटेड ट्रेलर तक बता दिया।

ये भी पढ़ें- कॉमेडी किंग कपिल शर्मा बने पापा, तमाम चाहने वालों ने ऐसे दी बधाई

दीपिका स्टारर छपाक फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘ये फिल्म लोगों में जागरुकता फैलाएगी। यह हिंदी सिनेमा की मास्टरपीस फिल्मों में से एक होगी। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- दीपिका पादुकोण फिल्म में स्टार हैं। वहीं, विक्रांत मैसी प्रोमेसिंग हैं।

बता दें कि अंतरात्मा को झकझोर देने वाला और रूह कंपा देने वाला ये एसिड अटैक लक्ष्मी अग्रवाल पर हुआ था। साल 2005 में एक मनचले ने लक्ष्मी के चेहरे पर दिनदहाड़े तेजाब फेंक दिया था। ऐसा उस युवक ने इसलिए किया था, क्योंकि लक्ष्मी ने उससे शादी करने के लिए मना कर दिया था। एसिड अटैक के बाद लक्ष्मी का चेहरा पूरी तरह से खराब हो गया था, लेकिन लक्ष्मी ने हार न मानते हुए एक कानूनी लड़ाई लड़ी और लोकल दुकानों पर एसिड औक केमिकल की ब्रिक्री को रोकने के लिए कानून बना था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here