रणवीर सिंह के साथ गई थी बेंगलुरु, पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव

कोरोना का कहर पहले से ही बॉलीबुड में छाया हुआ है। इस बीच दीपिका पादुकोण को भी कोरोना हो गया है।

0
133
Deepika Padukode Corona Positive
कोरोना का कहर पहले से ही बॉलीबुड में छाया हुआ है। इस बीच दीपिका पादुकोण को भी कोरोना हो गया है।

Mumbai: कोरोना का कहर पहले से ही बॉलीबुड में छाया हुआ है। इस बीच दीपिका पादुकोण (Deepika Padukode Corona Positive) को भी कोरोना हो गया है। साथ ही उनका पूरा परिवार कोरोन पॉजिटिव हो गया है। पिता प्रकाश पादुकोण, मां उजाला और बहन अनीशा के बाद दीपिका की रिपोर्ट पॉजीटिव (Deepika Padukode Corona Positive) आई है।  

प्रिंस चार्मिंग के लिए तैयार Sanya Malhotra, जानिए क्या कहा…

बता दें कुछ दिन पहले दीपिका (Deepika Padukode Corona Positive) अपने पति रणवीर सिंह के साथ बेंगलुरु गई थीं। जहां, वे अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही थीं। दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण को बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती किया गया है। प्रकाश पादुकोण ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी। उन्हें दूसरी डोज का इंतजार था। 

Himansh Kohli ने तोड़ी चुप्पी, जानें नेहा के लिए क्या बोले…

बता दें कि सबसे पहले IIFA के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए इस बात की सूचना मिली है। IIFA ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक ट्वीट किया। जिसमें लिखा था, ‘दीपिका पादुकोण का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। दीपिका के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं।’ इस ट्वीट के बाद से ही दीपिका के फैंस को पता चल गया। लेकिन इस बात का जिक्र दीपिका ने अब तक नहीं किया। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here