दूसरे दिन ‘पागलपंती’ के बिजनेस में हुई बढ़ोतरी, दो दिन में कमाए इतने करोड़

अनीस बज्मी की फिल्म पागलपंती इस शुक्रवार को रिलीज हुई। पहले दिन फिल्म ने धीमी शुरुआत की, लेकिन दूसरे दिन फिल्म के बिजनेस में अच्छा उछाल देखने को मिला। हालांकि, पागलपंती उम्मीद के हिसाब से कलेक्शन नहीं कर पाई है।

0
906

मुंबई: अनीस बज्मी की फिल्म पागलपंती इस शुक्रवार को रिलीज हुई। पहले दिन फिल्म ने धीमी शुरुआत की, लेकिन दूसरे दिन फिल्म के बिजनेस में अच्छा उछाल देखने को मिला। हालांकि, पागलपंती उम्मीद के हिसाब से कलेक्शन नहीं कर पाई है।

बता दें कि शुक्रवार को पागलपंती ने 5 करोड़ की कमाई की थी, वहीं शनिवार को फिल्म ने 6.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इसके साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 11.5 करोड़ रुपये हो गया है।

पागलपंती का ट्रेलर जब सामने आया था, तो दर्शक काफी उत्सुक थे। कहा जा रहा था कि मल्टीस्टारर ये फिल्म कॉमेडी से भरपूर होगी, लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद ये दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी।

अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, इलियाना डिक्रूज, उर्वशी रौतेला, कृति खरबंदा, सौरभ शुक्ला और डॉली बिंद्रा जैसी बड़ी स्टारकास्ट होने के बावजूद पागलपंती बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाने में नाकामयाब रही है। हालांकि, वीकेंड में फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बढ़ने की उम्मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here