धर्मेश हुए कोरोना वायरस का शिकार, Madhuri की आई रिपोर्ट

बॉलीवुड में कोरोना महामारी तेजी से फेल रहा है। टीवी शोज Dance Deewane 3 पर भी महामारी के केस सामने आ रहे हैं।

0
131
Dance Deewane 3
बॉलीवुड में कोरोना महामारी तेजी से फेल रहा है। टीवी शोज Dance Deewane 3 पर भी महामारी के केस सामने आ रहे हैं।

Mumbai: कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। इस बीच बॉलीवुड में कोरोना महामारी तेजी से फेल रहा है। टीवी शोज पर भी महामारी के केस सामने आ रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही डांस रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) के 18 क्रू मेंबर्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद हड़कंप मच गया था। एक साथ इतने लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मेकर्स ने शो के जजेज का भी कोरोना टेस्ट कराया, जिनकी रिपोर्ट्स (Dance Deewane 3) सामने आ गई हैं। 

Kareena Kapoor के बेटे की पहली तस्वीर आई सामने, नाना ने फोटो शेयर कर किया डिलीट

बता दें माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और तुषार कालिया का कोविड टेस्ट नेगेटिव आया है। पिछले हफ्ते धर्मेश (Dharmesh Yelande) का टेस्ट नेगेटिव आया था। उसके बाद वो अपने घर के सिलसिले में गोवा चला गया। 5 अप्रैल को फिर से शूट करना था। लेकिन रूल बना रखा है कि शूटिंग शुरू करने से पहले सबको कोविड टेस्ट करवाना होगा। तो धर्मेश ने गोवा में फिर से अपना टेस्ट करवाया और इस बार उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here