‘Dabangg 3’ के ट्रेलर से पहले सामने आई ‘रज्जो’ रानी, सलमान बोले- ये हैं हमारी हबीबी

बॉलीवुड के दबंग खान यानि कि सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म 'दबंग 3' का दो दिन बाद ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले फिल्म के मोशन पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं।

0
812

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग खान यानि कि सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म ‘दबंग 3’ का दो दिन बाद ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले फिल्म के मोशन पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं। इसी कड़ी में अब फिल्म में सलमान खान की पत्नी बनी सोनाक्षी सिन्हा का पोस्टर वाला एक वीडियो भी जारी किया गया है, जिसके बारे में खुद सलमान खान बात कर रहे हैं।

वीडियो में सलमान खान कहते हैं, ‘ये हैं हमारी सुपर सेक्सी रज्जो। अभी भी हमारी हबीबी।’

बता दें कि सलमान खान की सुपरहिट दंबग सीरीज की ये तीसरी फिल्म है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्म दबंग 3 इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी। इस फिल्म में भी सोनाक्षी सिन्हा ही रज्जो को किरदार निभा रही हैं। हालांकि, शूटिंग से पहले खबरें आई थीं कि इस फिल्म में काजोल रज्जो का किरदार निभा सकती हैं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और रज्जो के रूप में एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा ही पर्दे पर नजर आएंगी।

इसके अलावा सलमान खान अपने फैंस को एक और बड़ी खुशखबरी दी है। सलमान ने बताया है कि 2020 की ईद पर उनकी फिल्म राधे रिलीज होगी। राधे वान्टेड फिल्म का सीक्वल है। राधे को भी प्रभूदेवा ही डायरेक्ट कर रहे हैं। बता दें कि वान्टेड को भी प्रभुदेवा ने ही डायरेक्ट की थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट साबित हुई थी। साथ ही सलमान के करियर को नई दिशा भी इसी फिल्म से मिली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here