कैसे कटी Aryan Khan की जेल में पहली रात ?

क्या आपको पता है कि आर्यन खान की रात जेल में कैसे गुजरी अगर नहीं तो यहां जानें उस रात आर्यन के साथ कैसे बर्ताव किया गया

0
321
Cruise Drugs Case
क्या आपको पता है कि आर्यन खान की रात जेल में कैसे गुजरी अगर नहीं तो यहां जानें उस रात आर्यन के साथ कैसे बर्ताव किया गया

क्रूज ड्रग्स केस Cruise Drugs Case में फंसे आर्यन खान को जेल भेज दिया गया था। इस मामले में आर्यन खान के अलावा 8 आरोपी गिरफ्तार हुए थे। वैसे तो मुंबई कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज कर दी है। और आर्यन ने भी पूछताछ के दौरान चरस लेने की बात कबूल की है। अब शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के लिए मुश्किले बढ़ गई है। इस बीच क्या आपको पता है कि आर्यन की रात जेल में कैसे गुजरी अगर नहीं तो आज हम आपको बताने जा रहे है कि आखिर आर्यन खान के साथ जेल में कैसा बर्ताव किया गया।

Aryan Khan की पहली रात ?

जानकारी के मुताबिक, Cruise Drugs Case आर्यन Aryan Khan और अरबाज मर्चेंट को जेल में एक ही कंबल दिया गया। इसके साथ ही आर्यन और अरबाज को बेडशीट और तकिया भी शेयर करना पड़ा। आर्यन ने दोस्तों से जेल में गर्मी होने की शिकायत की। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। यानी आम जनता की तरह ट्रीट किया गया है। जेल में आर्यन खान को आम कैदियों की तरह ही खाना दिया गया। साथ ही सोने के लिए भी आम कैदियों वाली सुविधाएं दी गई।

Shah Rukh Khan के बेटे को खाने में क्या मिला ?

दरअसल, जेल में रात गुजारने के दौरान खाने में मूंग दाल, चावल, गेहूं की रोटी, हरी सब्जी, दी गई थी। आम कैदी की तरह भोजन दिया गया था। बता दें आर्यन खान को सोमवार तक जेल में रहना होगा, तब तक सेशन कोर्ट बंद होने के कारण जमानत याचिका दाखिल नहीं कर सकते, ऐसे में आगे के कार्रवाही कोर्ट के खुलने के बाद ही होगी। 

जिस जेल में आर्यन है वहां खुखार कैदियों को रखा जाता हैं

मुंबई की आर्थर रोड जेल में अब तक कई खूंखार कैदियों को रखा जा चुका है। इनमें बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के अलावा कसाब, दाऊद इब्राहिम का भाई इकबाल कासकर, मुस्तफा दोसा, यासीन भटकल, पीटर मुखर्जी शामिल हैं। ये जेल 6 एकड़ में बनी है और यहां 20 से ज्यादा बैरक हैं।

Also Read: Aryan Khan समेत 8 आरोपियों को भेजा गया जेल, क्या Drug Peddler का होगा खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here