Bollywood: शिल्पा शेट्टी घिरी मुसीबतों के घेरे में, एक्ट्रेस समेत बहन शमिता और मां सुनंदा के खिलाफ अँधेरी कोर्ट ने किया समन जारी, जाने पूरा मामला ?

धोखाधड़ी मामले की शिकायत के बाद मुंबई की अंधेरी कोर्ट ने शिल्पा शेट्टी को समन भेज 28 फरवरी को अदालत में पेश होने को कहा है।

0
497
cort summon to shilpa shetty
धोखाधड़ी मामले की शिकायत के बाद मुंबई की अंधेरी कोर्ट ने शिल्पा शेट्टी को समन भेज 28 फरवरी को अदालत में पेश होने को कहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, बहन शमिता शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी तीनो की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ती नजर आ रही है बता दें की धोखाधड़ी मामले की शिकायत के बाद मुंबई की अंधेरी कोर्ट ने उन्हें समन भेज 28 फरवरी को अदालत में पेश होने को कहा है।

जाने क्या है पूरा मामला ?

एक ऑटोमोबाइल एजेंसी के मालिक ने तीनों के खिलाफ 21 लाख रुपए की धोखाधड़ी का मामला जुहू पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाया था जिसके बाद कारोबारी ने दावा किया था कि शिल्पा के दिवंगत पिता सुरेंद्र शेट्टी ने उससे 2015 में प्रति वर्ष 18 फीसदी ब्याज पर 21 लाख रुपए का उधार लिया था जिसका भुगतान 2017 में करना था लेकिन इतना समय बीत जाने के बाद भी इसका भुगतान नहीं किया गया साथ ही शिकायतकर्ता ने यह भी दावा किया है की शिल्पा शेट्टी और उनके परिवार ने कर्ज चुकाने से साफ इनकार भी किया जिसके बाद उन्होंने मामला कोर्ट में ले जाने का फैसला किया।

बता दें कि पिछले साल जब शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्न वीडियो मामले में फंसे थे तब से उनके परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूटा हुआ है. शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा जब जेल में थे तो तब भी शिल्पा और उनकी मां पर कई धोखाधड़ी के मामले दर्ज हुए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here