सितारों पर कोरोना का प्रकोप, अमिताभ के लिए देशभर में पूजा प्रार्थना

अमिताभ बच्चन के कोरोना (Corona In Bollywood) पॉजिटिव आने के बाद उनके फैन्स लगातार उनके लिए दुआ कर रहे हैं।उनके अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री से और केसेज भी आने शुरू हो गए हैं।

0
338
Corona In Bollywood

Mumbai: देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है। देशभर में कोरोना वायरस के मामले आए दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड पर भी कोरोना (Corona In Bollywood) का प्रकोप शुरू हो गया है। लोगों को इस खतरनाक बीमारी के बारे में आगाह करने वाले अमिताभ बच्चन परिवार समेत कोरोना (Corona In Bollywood) की चपेट में आ गए हैं। उनके अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री से और केसेज भी आने शुरू हो गए हैं।

अमिताभ, अभिषेक के बाद परिवार के ये सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव

अमिताभ बच्चन के कोरोना (Corona In Bollywood) पॉजिटिव आने के बाद उनके फैन्स लगातार उनके लिए दुआ कर रहे हैं। अमिताभ ने शनिवार रात ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में बताया था। इसके बाद से ही फैन्स के कमेंट्स और दुआओं का सिलसिला चल निकला है।

prayer for amitabh

कोलकाता, मुंबई और मध्यप्रदेश में अमिताभ बच्चन के लिए पूजा पाठ करवाया जा रहा है। मध्यप्रदेश में स्थित उज्जैन के मंदिर में अमिताभ और अभिषेक बच्चन के लिए स्पेशल पूजा की गई।

वही बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर का परिवार भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है। एक्टर ने खुद इस बात की जानकारी ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए दी। हांलाकी अनुपम खेर की रिपोर्ट नेगेटीव आई है। उन्होंने बताया कि उनकी मां दुलारी खेर और भाई राजू खेर भी कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं। इसके अलावा अनुपम खेर के घर से उनकी भाभी और भांजी की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली है।

देशभर में कोरोना 8 लाख के पार, पिछले 24 घंटे में 28,701 नए मामले

इनके अलावा टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की” के फेम एक्टर पार्थ समथान ने भी अपना कोरोना का टेस्ट कराया और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। पार्थ ने अपने इनस्टाग्राम के जरिए ये जानकरी दी, साथ ही उन्होंने ये अपील की है कि जो भी इन दिनों उनसे मिले है, वे भी जल्द से जल्द अपना टेस्ट करवा ले। इसके बाद से कसौटी जिंदगी की सीरियल की शूटिंग को रोक दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here