वरुण और सारा सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल, वायरल हुए मीम्स

कुली नंबर 1' Coolie No 1 रिलीज हो गई है। लेकिन इस फिल्म का लोग सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे है।

0
292
Coolie No 1
नई 'कुली नंबर 1' Coolie No 1 रिलीज हो गई है। लेकिन इस फिल्म का लोग सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे है।

Mumbai: नई ‘कुली नंबर 1’ (Coolie No 1) रिलीज हो गई है। लेकिन इस फिल्म का लोग सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे है। ये फिल्म साल 1995 में रिलीज हुई गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म की रीमेक थी। वरुण और सारा की इस फिल्म से भी लोगों को काफी उम्मीद (Coolie No 1) थी। 

‘देसी गर्ल’ की ब्रैंड वैल्यू सबसे ज्यादा, इन स्टार्स को छोड़ा पीछे

लेकिन ये फिल्म लोगों की उस उम्मीद पर खरी नहीं उतर पाई और लोगों ने इस फिल्म का मजाक उड़ा दिया। हर कोई अब इस फिल्म को ट्रोल (Coolie No 1) करने में लगा हुआ है। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर कई मीम्स बनाए गए हैं। जिसे देख कोई भी हंस हसंकर लोटपोट हो सकता है। 

 बता दें यह फिल्म दर्शकों को निराश कर रही (Varun Dhawan) है। ट्विटर पर कई यूजर्स ने फिल्म देखने के बाद इसे खास नहीं बताया, तो वहीं मीमर्स और जोक्स बनाने वालों के मजे आ गए हैं। ट्विटर पर धड़ल्ले से मीम्स वायरल हो रहे हैं, जिसमें वरुण धवन और उनकी फिल्म को ट्रोल किया जा रहा है। 

Ranbir और Alia जल्द कर सकते है शादी, कहा- लेना चाहते है फेरे

बता दें कि 1995 में आई फिल्म कुली नंबर 1 की कहानी पर ही वरुण धवन (Varun Dhawan) की कुली नंबर 1 बनी हुई है। इस फिल्म में वरुण धवन ने राजू नाम के कुली का रोल निभाया है, जो 1995 में गोविंदा ने किया था। वरुण की मिमिक्री और परफॉरमेंस के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं। फिल्म में उनकी हीरोइन सारा अली (Sara Ali Khan) खान हैं। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here