‘चेहरे’ में दिखी रिया चक्रवर्ती की झलक, जानें किसने क्या कहा?

'चेहरे' फिल्म में र‍िया चक्रवर्ती के रोल को लेकर सवाल उठ रहे थे, जिसका जवाब फिल्‍म के ट्रेलर से सामने आ गया है।

0
320
Rhea Chakraborty
'चेहरे' में दिखी रिया चक्रवर्ती की झलक, जानें किसने क्या कहा?

Mumbai: रूमी जाफरी के न‍िर्देशक में बनी फिल्‍म ‘चेहरे‘ (Chehre) को लेकर लंबे समय से सस्‍पेंस बना हुआ था। इस फिल्म में एक्‍ट्रेस र‍िया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के रोल को लेकर सवाल उठ रहे थे कि उनके रोल को पूरी तरह काट दिया गया है या नहीं। लेकिन दर्शकों को फिल्‍म के ट्रेलर से अपना जवाब म‍िल गया हैं।

Gauahar Khan पर FIR दर्ज, कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद भी कर रही थीं शूटिंग

कुछ दिन पहले इस फिल्म के पोस्टर से एक्‍ट्रेस र‍िया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पूरी तरह गायब नजर आई। लेकिन आख‍िरकार उनकी एक झलक ट्रेलर (Chehre Trailer) में नजर आ रही है। जिससे ये साफ हो गया है कि रिया को फिल्म से नहीं हटाया गया है। वहीं इस मामले में मेकर्स की तरफ से भी बड़ा बयान सामने आया है।

मेकर्स ने क्या कहा? 

फिल्म निर्माता आंनद पंडित (Anand Pandit) ने इस बारे में बताया है कि रिया हमेशा से फिल्म का हिस्सा थीं और उन्हें कोई नहीं निकाल सकता है।

आखिर क्यों छोड़ा सोशल मीडिया, फैंस हो गए हैरान

‘चेहरे’ के ट्रेलर से सामने आया है कि अमिताभ बच्‍चन फिल्‍म में एक क्र‍िम‍िनल लॉयर का क‍िरदार न‍िभा रहे हैं जबकि इमरान हाशमी एक एड एजेंसी के माल‍िक हैं। एक सूनसान जगह पर बने कॉटेज में ये सभी लोग एक-साथ हैं, जहां सभी लोग एक मॉक-ट्रायल केस चलाने का खेल खेलते हैं। ये फिल्‍म 9 अप्रैल को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होगी।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here