देश में Coronavirus की एंट्री पर खुश हुई अभिनेत्री, ट्रोल होने के बाद मांगी माफी…

0
939
Actress Charmme Kaur

कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर देश भर में हडकंप मचा है. ये दुनिया भर में इस वक्त खौफ का पर्याय बना हुआ है. इस जानलेवा वायरस का कहर कई देशों में देखने को मिल रहा है… दुनिया भर में इस वक्त खौफ का पर्याय बना हुआ है. इस जानलेवा कोरोना वायरस का कहर कई देशों में देखने को मिल रहा है…

वैसे तो हमारे देश में अभिव्यक्ति की आजादी का लोग जमकर फायदा उठाते हैं. खास तौर पर इसके उदाहरण मौजूदा दौर की भारतीय राजनीति में आप देख ही रहे होंगे, जिनमें कई राजनेता अपनी भद्दी टिप्पणियों के लिए मशहूर हैं…  लेकिन कम से कम कोरोना जैसे संवेदनशील विषय पर तो किसी सेलिब्रिटी से ऐसे बचकाने बयान की उम्मीद नहीं थी.

दुर्भाग्य की बात है कि कोरोना वायरस के भारत में पाए जाने पर एक अभिनेत्री ने बेहद हैरान करने वाला बयान दिया है. एक्ट्रेस का ये बयान उस वक्त आया है जब दुनिया में कोरोना वायरस से 1500 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है… दरअसल, जहां एक ओर कोरोना वायरस के पाए जाने पर देश भर में हड़कंप मचा है… वहीं दूसरी ओर एक अभिनेत्री ने भारत में कोरोनावायरस का केस मिलने पर खुशी जाहिर की है..

बता दें कि कोरोना वायरस का केस भारत में पाए जाने पर जिस एक्ट्रेस ने खुशी जाहिर की है… वह हैं मशहूर तेलुगू एक्टर और प्रोड्यूसर चार्मी कौर… चार्मी के विवादित वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हुई, जिसके उन्होंने माफी मांगी.. मालूम हो कि चार्मी ने सोमवार को एक टिकटॉक विडियो शेयर कर कोरोना वायरस का केस भारत में मिलने पर खुश जाहिर की थी।

अभिनेत्री के इस वीडियो पर लोगों ने उनको जमकर ट्रोल किया है… वीडियो में चार्मी कह रही हैं- शुभकामनाएं सभी को, क्योंकि कोरोना वायरस दिल्ली आ गया है. जैसा कि मैंने सुना है यही खबरों में है। शुभकामनाएं कोरोनावायरस आ चुका है। सोशल मीडिया में चार्मी का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है..

चार्मी ने माफी मांगते हुए लिखा- मैंने आप सभी के सारे कमेंट्स पढ़े और मैं इस वीडियो के लिए आप सभी से माफी मांगती हूं। इस बेहद संवेदनशील विषय पर बचकाना हरकत थी .. मैं, आगे से अपनी प्रतिक्रिया पर ध्यान दूंगी क्योंकि मुझे इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here