सुशांत मामले में किसी भी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची CBI, कहा- जांच जारी

सीबीआई ने मीडिया रिपोर्ट्स में किए जा रहे दावों को खारिज कर दिया है जिसमें कहा जा रहा है कि सीबीआई निष्कर्ष पर पहुंच गई है।

0
233
Central Bureau Of Investigation
सुशांत मामले में किसी भी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची CBI की टीम, कहा- जांच जारी

Maharashtra: सुशांत स‍िंह राजपूत (Sushant Death Case) की मौत को अब 5 महीने बीत चुके हैं। इस मामले में चल रही सीबीआई की जांच को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। सेंट्रल ब्‍यूरो ऑफ इवेस्टिगेशन (Central Bureau Of Investigation) जल्‍द ही इस पूरे मामले की जांच खत्‍म करके अपनी क्‍लोजर र‍िपोर्ट पेश कर सकती है। मिली जानकारी के अनुसार सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत में क‍िसी भी तरह की गड़बड़ी से इंकार कर दिया है।

AIIMS के पैनल की रिपोर्ट, सुशांत सिंह की नहीं हुई हत्या

एक न्यूज़ चैनल ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है क‍ि इस मामले की जांच कर रही स्‍पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (SIT) ने अपनी जांच पूरी कर ली है और वह कुछ ही द‍िनों में ब‍िहार कोर्ट में अपनी फाइनल र‍िपोर्ट पेश करने वाली है। वहीं अब सीबीआई ने कहा कि फिलहाल मामले की जांच (Central Bureau Of Investigation) जारी है। सीबीआई ने मीडिया रिपोर्ट्स में किए जा रहे दावों को खारिज कर दिया है जिसमें कहा जा रहा है कि सीबीआई निष्कर्ष पर पहुंच गई है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही ऑल इंडिया मेडिकल साइंसेस (AIIMS) ने सुशांत स‍िंह राजपूत के परिवार और उनके वकीलों की थ्योरी को खारिज कर दिया था जिसमें कहा गया थी कि एक्टर को जहर दिया गया था और गला दबाकर मारा गया था। एम्स के फोरंसिक मेडिकल बोर्ड ने सुशांत की ऑटोस्‍पी र‍िपोर्ट भी सीबीआई को सौंपी थी, जिसमें सुशांत की मौत में मर्डर की थ्‍योरी को पूरी तरह नकारा गया था।

सुशांत केस में बड़ा खुलासा, AIIMS ने CBI को सौंपी रिपोर्ट

सुशांत की मौत के मामले में तीन एजेंसी सीबीआई, ईडी और एनसीबी जांच कर रही है। एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत की लिव इन पार्टनर रहीं रिया चक्रवर्ती को इस मामले में गिरफ्तार किया था। केस में ड्रग ऐंगल भी सामने आने पर रिया को गिरफ्तार किया गया था। 28 दिन जेल में रहने के बाद रिया को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिल गई थी। NCB ने ड्रग कनेक्शन में कई पेडलर्स सहित सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को भी गिरफ्तार किया है।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here