रिया चक्रवर्ती के जवाब को लेकर संतुष्ट नहीं सीबीआई….

रिया चक्रवर्ती से सीबीआई की टीम कुल मिलाकर 17 घंटे की पूछताछ कर चुकी है। सूत्रों के अनुसार रिया कुछ अहम सवालों का जवाब वह नहीं दे पा रही है।

0
213
Rhea Against Sushant Sister
रिया ने सुशांत की बहन के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, लगाया ये आरोप

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Case) की मौत के मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) लगातार दूसरे दिन पूछताछ के लिए डीआरडीओ के गेस्ट हाउस पहुंची (CBI Questioned Rhea) थी। शुक्रवार को रिया से जहां 10 घंटे पूछताछ हुई थी, वहीं शनिवार को लगातार 7 घंटे पूछताछ की गई। इस तरह रिया चक्रवर्ती से सीबीआई की टीम कुल मिलाकर 17 घंटे की पूछताछ कर चुकी है।

रिया से CBI ने की पूछताछ, पॉलीग्राफी टेस्ट करा सकती है एजेंसी

सूत्रों के अनुसार, रिया को सीबीआई के (CBI Questioned Rhea) दो सवालों ने उलझन में डाल दिया, जिसका वह ठीक से जवाब नहीं दे पाई। CBI ने एक ऐसा सवाल पूछ लिया, जिससे रिया के माथे पर शिकन आ गई और वो घबरा गई। इस दौरान रिया चक्रवर्ती चिल्ला भी उठीं। कहा जा रहा है कि रिया से गया कि उनका सुशांत सिंह से किस बात को लेकर झगड़ा हुआ था और वह क्यों घर छोड़कर चली गई। सूत्रों के अनुसार यह वह अहम सवाल है जिसका जवाब वह नहीं दे पा रही है।

रिया चक्रवर्ती से आज सीबीआई फिर पूछताछ करेगी। आज रिया से सवाल-जवाब का लगातार तीसरा दिन होगा। सीबीआई रिया चक्रवर्ती के जवाब को लेकर संतुष्ट नहीं है। सूत्रों के मुताबिक सीबीआई को संदेह है कि रिया कुछ अहम जानकारियां छिपा रही हैं। वहीं, शनिवार को सुशांत सिंह राजपूत के चार्टेड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर से भी पूछताछ की गई।

सुशांत केस में नया मोड़, रिया की चैट मैसेज से सामने आया ड्रग एंगल

बता दे कि रिया चक्रवर्ती सवालों के लिए मुंबई पुलिस की सुरक्षा में पहुंची थी। मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि सीबीआई के अनुरोध पर रिया को सुरक्षा प्रदान की गई है। वहीं सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज सिंह व अभिनेता के एक और स्टाफ केशव बचनेर से भी पूछताछ की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here