सुशांत केस में CBI जांच का आज चौथा दिन, जल्द ही रिया को भेजा जाएगा नोटिस

सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुख्य आरोपीं रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है और इसके लिए नोटिस भेज सकती है।

0
461
CBI Investigation
सुशांत केस में CBI जांच का आज चौथा दिन, जल्द ही रिया को भेजा जाएगा नोटिस

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर सीबीआई की जांच (CBI Investigation) जारी है। सीबीआई की टीम का मुंबई में जांच का आज चौथा दिन है और उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुख्य आरोपीं रिया चक्रवर्ती से पूछताछ (CBI Investigation) कर सकती है और इसके लिए नोटिस भेज सकती है।

सुशांत राजपूत मौत मामले में सीबीआई के हाथ लग सकता है बड़ा सुराग

अबतक सीबीआई ने सुशांत के कुक नीरज, और उनके दोस्त सिद्धार्थ पठानी और दीपेश सावंत से पूछताछ की है। सीबीआई ने सुशांत के बांद्रा वाले फ्लैट की भी छानबीन की है। वहीं आज एक बार फिर से सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई पूछताछ कर रही है। सिद्धार्थ पिठानी से DRDO गेस्ट हाउस में सीबीआई की टीम पूछताछ कर रही है।

इससे पहले तीनों से अलग-अलग और एक साथ बिठाकर सवाल-जवाब किए गए थे। उनके बयानों में अंतर आने की वजह से सीबीआई उन्हें सुशांत के फ्लैट पर ले गई। रविवार को लगातार दूसरे दिन सुशांत के फ्लैट पर जाकर 14 जून का सीन री-क्रिएट किया गया था। सीबीआई ने सुशांत के फ्लैट मालिक संजय लालवानी से भी पूछताछ की थी। उनसे रेंट एग्रीमेंट की कॉपी लेकर कुछ और जानकारी मांगी गई है। इसलिए आज फिर उनसे पूछताछ की जा सकती है।

सुशांत राजपूत के घर पहुंची CBI, मामले को लेकर किया बड़ा फैसला

वहीं जहां सीबीआई रिया चक्रवर्ती और उनकी फैमिली को समन भेजने की तैयारी कर रही है, इस पर रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि अभी तक कोई समन नहीं मिला है। सतीश मानश‍िंदे ने कहा, ‘रिया चक्रवर्ती और उनकी फैमिली को अभी तक सीबीआई की तरफ से कोई समन नहीं मिला है। यदि समन भेजा जाता है, तो वो जांच एजेंसी के सामने प्रस्‍तुत हो जाएंगे।’

बता दें कि सीबीआई की एक टीम ने शनिवार को कूपर अस्पताल का दौरा भी किया था, जहां सुशांत का पोस्टमार्टम हुआ था। टीम ने कूपर अस्पताल के डीन से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि अधिकारी उन चिकित्सकों से भी मिलेंगे जिन्होंने पोस्टमार्टम किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here