सुशांत केस में लगातार जांच जारी, रिया से अब तक 35 घंटे की पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई रोजाना पूछताछ कर रही है और नए-नए खुलासे हो रहे हैं। सीबीआई की जांच का आज 12वां दिन है।

0
434
Central Bureau Of Investigation
सुशांत मामले में किसी भी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची CBI की टीम, कहा- जांच जारी

Mumbai: सुशांत सिंह केस में सीबीआई की जांच (CBI For Sushant) का आज 12वां दिन है। इस मामले में अब तक जांच एजेंसी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) समेत 8 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। रिया से आज लगातार 5वें दिन फिर सवाल जवाब कर सकती है। सीबीआई ने चौथे दिन रिया से डीआरडीओ गेस्ट हाउस में करीब नौ घंटे की पूछताछ की। रिया से अब तक 35 घंटे की पूछताछ हो चुकी है।

रिया चक्रवर्ती के जवाब को लेकर संतुष्ट नहीं सीबीआई

सूत्रों के मुताबिक रिया कई सवालों के जवाब नहीं दे पाई थी। सीबीआई लगातार उनसे उन्हीं सवालों को पूछ रही है। रिया से सुशांत के परिवार के साथ रिश्ते, सुशांत के बिजनेस, संपत्ति, ड्रग्स कनेक्शन को लेकर सवाल किए गए। सीबीआई ने इस मामले में (CBI For Sushant) अब तक रिया, भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी, सुशांत की बहन मीतू, कुक नीरज सिंह और सिद्धार्थ पिठानी समेत 8 लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

वहीं सुशांत की बहन मीतू सिंह ने सीबीआई के सामने ऐसी-ऐसी बातें कही है कि रिया चक्रवर्ती का सारा दांव पलटता सा नजर आ रहा है। रिया चक्रवर्ती ने अपने हर बयान में कह रही है कि 8 जून से 12 जून तक सुशांत की बहन मीतू सिंह ही उनके साथ थी, ऐसे में उन्हें ही इस मामले की ज्यादा जानकारी होगी। ऐसे में अब मीतू सिंह ने सीबीआई के सामने कहा है कि वो जितने भी दिन सुशांत सिंह राजपूत के साथ थी वो खुश थे और किसी भी बात से ऐसा नहीं लगा था कि उन्हें कोई बात परेशान कर रही है।

रिया से CBI ने की पूछताछ, पॉलीग्राफी टेस्ट करा सकती है एजेंसी

इसी बीच अब सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के वकील अशोक सरावगी ने एक चौंकाने वाला दावा किया है। वकील अशोक सरावगी ने दावा किया है कि सुशांत ड्रग्स का सेवन करते थे और उनके परिवार को इसके बारे में पता था। उन्होंने कहा कि सुशांत ने रिया चक्रवर्ती से मुलाकात के पहले भी ड्रग्स का सेवन किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here