Sushant Singh Case: कंगना रनौत के बाद अब ये बॉलीवुड सितारे भी आए सामने, मांगी CBI जांच

सुशांत सिंह राजपूत मामले में कृति सेनन और वरुण धवन नेअपने इंस्टाग्राम स्टोरी में सुशांत को इंसाफ दिलाने और उनके मामले में सीबीआई जांच की मांग की है।

0
317
CBI For SSR
कंगना रनौत के बाद अब ये बॉलीवुड सितारे भी आए सामने, मांगी CBI जांच

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के दो महीने पूरे होने जा रहे हैं। इस केस में राजनीति और बयानबाजी का दौर जारी है। सुशांत के चाहने वाले और उनका परिवार इस मामले की लगातार सीबीआई जांच (CBI For SSR) की मांग कर रहा है। कई बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर एक मुहिम छेड़ दी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत तो लगातार इस मामले को लेकर कुछ ना कुछ बयान जारी करती ही रहती है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह सीबीआई जांच की मांग(CBI For SSR) उठाते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था। जिसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी इस मामले में एक वीडियो शेयर किया है। इसी बीच अब कृति सेनन और वरुण धवन ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में सुशांत को इंसाफ दिलाने (CBI For SSR) और उनके मामले में सीबीआई जांच की मांग की है।

वही इससे पहले सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का भी इसी तरह का एक वीडियो सामने आया था जिसमें उन्होंने सुशांत को इंसाफ दिलाने की बात कही थी। बता दें कि इस मामले में अभी जांच का कोई परिणाम सामने नहीं आया है। तो वहीं कुछ राजनेता इसमें टांग अड़ा रहे हैं।

इसी बीच अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि सुशांत केस में चल रही जांच में गुरुवार को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में लिखित दलील दी। रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में लिखित दलील में बिहार पुलिस की ओर से दर्ज FIR को गैरकानूनी बताया है। इसमें कहा गया है कि ‘बिना अधिकार क्षेत्र के बिहार सरकार ने FIR को सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया।

Sushant Singh Case: बिजनेस जैसे सवालों में उलझीं रिया, अब तक ED ने की 18 घंटे पूछताछ

इसके उलावा रिया ने ये भी कहा कि बिहार पुलिस इस मामले में ज्यादा से ज्यादा ज़ीरो FIR दर्ज कर सकती थी, इसलिए उनकी ट्रांसफर याचिका सुनवाई योग्य है। वहीं रिया ने कहा कि अगर सुप्रीम कोर्ट अपनी शक्ति का इस्तेमाल कर मामले को सीबीआई को सौंपता है तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here