Breaking: सुशांत केस की जांच CBI को सौंपी गई, SC ने कहा बिहार में दर्ज FIR सही

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुना दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने केस की जांच का अधिकार सीबीआई को दे दिया है।

0
514
AIIMS Submit Report to CBI
सुशांत केस में बड़ा खुलासा, AIIMS ने CBI को सौंपी रिपोर्ट

New Delhi: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में जांच को लेकर बुधवार को सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) ने फैसला सुना दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने केस की जांच का अधिकार सीबीआई (CBI For SSR) को दे दिया है। अब इस केस की जांच सीबीआई करेगी। सुशांत केस में उनके परिवारवाले और फैंस लगातार सीबीआई जाँच की मांग कर रहे थे।

सुप्रीमकोर्ट ने सुशांत मामले में (CBI For SSR) बिहार में दर्ज की गयी एफआईआर को सही बताया है। इतना ही नहीं सुप्रीमकोर्ट ने मुंबई पुलिस को जांच करने में सहयोग करने का आदेश दिया है। सुप्रीमकोर्ट के इस बड़े फैसले (CBI For SSR) से महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस को एक तरह से बड़ा झटका लगा है। दूसरी तरफ ईडी ने रिया समेत कई लोगों से पूछताछ भी की है। इस मामले में जिन मुख्य संदिग्ध आरोपियों से पूछताछ की गई है उनके बयानों से ईडी संतुष्ट नहीं है।

रिया के वकील ने सुशांत की बहन प्रियंका के बारे में कही ये चौंकाने वाली बात

सुशांत केस की जांच सीबीआई को मिलने के बाद एक्टर का परिवार काफी खुश है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट कर लिखा कि आखिरकार, केस की जांच सीबीआई करेगी। वहीं अंकिता लोखंडे ने कहा सच जीता। तमाम बॉलीवुड सेलेब्स के भी रिएक्शन आ रहे हैं। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने भी सीबीआई को जांच सौंपे जाने पर खुशी जताई है।

वहीं सीबीआई के सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई की SIT टीम अब सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद जल्द से जल्द मुंबई रवाना होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here