रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, 3 दिन में तोड़े ये बड़े रिकॉर्ड

0
348
Brahmastra
Brahmastra

Brahmastra Box office Collection: बॉलीवुड के चॉकलेटी एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म ब्रह्मास्त्र का ओपनिंग वीकेंड धमाकेदार रहा है। इसके साथ ही इस फिल्म ने एक बड़ा रिकॉर्ड भी अपने नाम किया है। फिल्म ब्रह्मास्त्र ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर नंबर वन पर अपनी जगह बनाई है।

100 करोड़ क्लब में शामिल हुई ब्रह्मास्त्र

मीडिया रिपोर्ट्स की बात करें तो ब्रह्मास्त्र का अब तक का वर्ल्ड वाइल्ड कलेक्शन करीब 210 करोड़ के आस-पास पहुंच चुका है। फिल्म ने सिर्फ अपने देश में ही नहीं दुनियाभर में हिट का झंडा लहरा दिया है। आपको बता दें की रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र तीन दिन में ही इंडिय़न बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के क्लब में पहुंच गई है। जिसे देखकर कहा जा सकता है कि कुछ ही दिनों में ये फिल्म 200 करोड़ क्लब में भी जल्द शामिल हो जाएगी।

3 दिन में की इतनी कमाई

फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) ने ओपनिंग वाले दिन ही 37 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन 42 करोड़ और तीसरे दिन 46 करोड़ का धमाकेदार बिजनेस किया है। रविवार वीकेंड पर ब्रह्मास्त्र ने शानदार कमाई की है। जिसके बाद फिल्म का टोटल करीब 125 करोड़ हो गया है। अब देखना दिलचस्प होगा ये फिल्म आने वाले समय मे क्या कमाई करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here