Lal Singh Chaddha का पंजाब के बाद यूपी में विरोध, आमिर की फिल्म को मिलेगा फायदा ?

0
114
Boycott Lal Singh Chaddha

Boycott Lal Singh Chaddha: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का विरोध देशभर में जारी है। विरोध के बावजूद फिल्म सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज हो गई है। पंजाब और दिल्ली के बाद अब यूपी की जनता भी फिल्म के विरोध में खड़ी हो गई है।

यूपी के लखनऊ में अखिल भारतीय हिन्दू महासभा ने लाल सिंह चड्ढा के विरोध में आवाज उठाई है। उन्होंने सभी सनातनी हिन्दुओं से एक पत्र लिखकर आग्रह किया है कि केवल देशभक्ति वाली फिल्में ही देखा करें।

इससे पहले पंजाब के जालंधर में एमबीडी मॉल में हिन्दू संगठन ने आमिर खान की फिल्म का विरोध किया था। संगठन का आरोप है कि आमिर खान हिन्दू विरोधी हैं। साथ ही संगठन ने कहा कि फिल्म को देखना तो दूर की बात है वो हिन्दू विरोधी फिल्म को थिएटर में लगने भी नहीं देंगे। इतना ही नहीं जालंधर में फिल्म की स्क्रीनिंग को रोकने की कोशिश भी की गई थी।

इसके अलावा देश की राजधानी दिल्ली में भी फिल्म का विरोध किया गया था। लेकिन इसके इतर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो फिल्म और आमिर के समर्थन में खड़े हैं। जो फिल्म के विरोध को लेकर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

आमिर के फैन्स का कहना है कि फिल्म का बायकॉट नहीं होने देंगे।

Hindu Mahasabha

विरोध से फिल्म को मिलेगा फायदा

यह पहली बार नहीं जब आमिर खान की फिल्म का विरोध हो रहा है। वैसे ये अक्सर देखा गया है बॉलीवुड की जिन फिल्मों का विरोध हुआ है उन्हें इसका फायदा पहुंचा है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि विरोध के बावजूद फिल्म को एक बड़े आंकड़ें का फायदा होगा।

इतना ही नहीं ख़बरें तो ये तक हैं कि आमिर ने खुद पैसे देकर सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म के बायकॉट (Boycott Lal Singh Chaddha) का ट्रेंड चलवाया था।

आपको बता दें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है। फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर खान भी है। इसके अलावा नागा चैतन्य और मोना सिंह ने भी फिल्म में अहम रोल निभाया है। डायरेक्टर अद्वैत चौहान निर्देशित इस फिल्म को फैन्स और क्रिटिक्स से मिक्स रिएक्शन मिला है।

फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 11.5 करोड़ रुपये रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here