रिलीज से पहले विवादों में फंसी सलमान की दबंग 3, ट्विटर पर #BoycottDabangg3 कर रहा ट्रेंड

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 दिसंबर में रिलीज होने जा रही है। जहां एक तरफ सलमान खान के फैंस के बीच फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज बना हुआ है, वहीं दूसरी तरफ फिल्म और सलमान खान को बायकॉट करने का कैंपेन चल रहा है। फिल्म के खिलाफ लोगों का ये गुस्सा Dabangg 3 के गाने हुड़-हुड़ दबंग पर फूटा है।

0
925

मुंबई: सलमान खान की फिल्म दबंग 3 दिसंबर में रिलीज होने जा रही है। जहां एक तरफ सलमान खान के फैंस के बीच फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज बना हुआ है, वहीं दूसरी तरफ फिल्म और सलमान खान को बायकॉट करने का कैंपेन चल रहा है। फिल्म के खिलाफ लोगों का ये गुस्सा Dabangg 3 के गाने हुड़-हुड़ दबंग पर फूटा है।

बता दें कि दबंग 3 के गाने हुड़-हुड़ दबंग में सलमान के पीछे साधू-संतों को नाचते हुए दिखाया गया है, जिस पर काफी बवाल मचा हुआ है। हिन्दु जन जागृति समिति ने इस पर कड़ी आपत्ति जताते हुए CBFC से इसे हटाने की मांग की थी।

सोशल मीडिया पर भी इस गाने को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। इसी विरोध के चलते #BoycottDabangg3 ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के चलते सोशल मीडिया पर सलमान खान को भी खूब ट्रोल किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि गाने में साधू संतों को नाचते हुए दिखाया गया है, जो कि हमारे धर्म और हिंदुस्तान दोनों का अपमान करने वाली बात है।

प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही फिल्म दबंग 3 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और साई मांजरेकर भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में चुलबुल पांडे की दबंग बनने की कहानी को दिखाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here