बॉलीवुड बनाएगा महाभारत 2.0 को इंडियन सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म, इतने करोड़ होगा फिल्म का बजट

0
116

साउथ के डायरेक्टर एसएस राजामौली (S S Rajamauli) के डायरेक्शन में बनी फिल्म आरआरआर (RRR) इंडियन सिनेमा की अभी तक की सबसे महंगी फिल्म है। लेकिन इस मेगा बजट फिल्म का भी रिकॉर्ड टूटने वाला है। जी हां खबर है कि महाभारत 2.0 (Mahabharat 2.0) इंडियन सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म होने वाली हैं। जिसमें अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अजय देवगन जैसे बड़े स्टार्स एक साथ नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म की फीमेल एक्टर को अभी तक फाइनल नहीं किया गया है।

नाडियाडवाला प्रोडक्शन बनाएगा फिल्म महाभारत 2.0

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महाभारत 2.0 पर काम शुरू हो चुका हैं। इस फिल्म को फिरोज नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे। जिन्होंने ‘हेरा फेरी’ और ‘वेलकम’ जैसी ब्लॉकबास्टर फिल्मों को भी प्रोड्यूस किया है। इसकी स्क्रिप्ट पर काम शुरु हो चुका है। इस फिल्म को सभी भारतीय भाषाओं में डब किया जाएगा। फिरोज नाडियावाला ने महाभारत पर काम शुरू कर दिया है और इसे भारतीय सिनेमा की सबसे अद्भुत और बड़ी फिल्म बनाने का लक्ष्य रखा गया है।

इतने करोड़ होगा फिल्म का बजट

नाडियाडवाला फिल्म को लेकर कॉन्फिडेंट  और एक्साइटेड हैं कि ये फिल्म डीसी, मार्वल, द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स, गेम ऑफ थ्रोन्स आदि को टक्कर देगी। उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म का बजट 700 करोड़ से ज्यादा को हो सकता है। महाभारत 2.0 भारतीय सिनेमा की अब तक की सबसे बड़ी बजट वाली फिल्म होगी। खबर है कि फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर लॉस एंजिल्स में रिकॉर्ड किया जाएगा और फिल्म के VFX पर लॉस एंजिल्स की एक कंपनी काम कर रही है। 1965 में आई महाभारत में प्रदीप कुमार, पदमिनी और दारा सिंह मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म को फिरोज खान के कजिन ने प्रोड्यूस किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था।

Read More:-

सॉफ्टवेयर इंजीनियर से तय किया कॉमेडियन तक का सफर, अपनी इस पहली फीचर फिल्म के बाद बदला था नाम
चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी मामले पर सामने आया Sonu Sood का रिएक्शन, ट्वीट कर कहीं ये बड़ी बात 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here