Sushmita Sen Birthday: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने 47वें जन्मदिन पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर अपने फैन्स से कही ये बात

0
191
Sushmita Sen Birthday
Sushmita Sen Birthday

Sushmita Sen Birthday: मिस यूनिवर्स (Miss Universe) और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। एक्ट्रेस अक्सर ही अपने प्रोजेक्ट्स और पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। उनकी तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। एक्ट्रेस ने भले अपने फिल्मी करियर में कम फिल्में की हैं, लेकिन जितना भी काम किया है, वह हमेशा पसंद किया गया है। वही मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही है।

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने इंस्टा पर तस्वीर की शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने इस खास दिन पर इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह इसमें वह ब्लू कलर के आउटफिट्स में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने चश्मा लगा रखा है, जो उनके लुक को और भी ज्यादा स्टाइलिश बना रहा है। ऊपर से चेहरे पर सूरज की रोशनी सुंदरता में चार चांद लगा रही है। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर को सुष्मिता ने दिलचस्प कैप्शन के साथ इंस्टा पर शेयर किया है। एक्ट्रेस ने लिखा, ’47 फाइनली! यह एक ऐसा नंबर है, जिसने पिछले 13 वर्षों से मेरा पीछा किया है। एक अविश्वसनीय वर्ष दस्तक देने वाला है। मैं काफी लंबे वक्त से यह बात जानती हूं। इसके आगे की जानकारी देते हुए मैं बेहद रोमांचित महसूस कर रही हूं।’

एक्ट्रेस  सुष्मिता सेन का जन्म हैदराबाद में हुआ

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का जन्म 19 नवंबर, 1975 को हैदराबाद में हुआ था। सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) वायुसेना के सेवानिवृत्त विंग कमांडर सुबीर सेन और ज्वैलरी डिजाइनर सुभ्रा सेन की बेटी हैं। बहुत कम उम्र में सफलता की बुलंदियों को छूने वाली सुष्मिता (Sushmita Sen) ने साल 1994 में मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम कर इतिहास रच दिया था।

‘आर्या’ में जबरदस्त किया काम

एक्ट्रेस की काम को लेकर बात करें तो काफी लंबे वक्त के बाद ‘आर्या (Arya)‘ से सुष्मिता सेन वापसी (Sushmita Sen) कर अपने जबरदस्त काम से धमाल मचा दिया था। हालांकि ‘आर्या’ को वेब सीरीज फिल्म नहीं एक वेब सीरीज है। सुष्मिता सेन को ‘आर्या’ के लिए फिल्मफेयर ओटीटी (Filmfare OTT) का बेस्ट एक्टर के अवार्ड से सम्मानित किया गया जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here