पब्लिक में KISS करते हुए एक्ट्रेस का वीडियो वायरल, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन…

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रिया सरन ने इस पार्टी में अपने पति के साथ शिरकत की। यहां की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। शादी के बाद श्रिया काफी कम ही पब्लिक में नजर आईं हैं।

0
1278
Bollywood actress shriya saran

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रिया सरन ने इस पार्टी में अपने पति के साथ शिरकत की। यहां की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। शादी के बाद श्रिया काफी कम ही पब्लिक में नजर आईं हैं। ऐसे में जब मौका दिवाली पार्टी का था तो उन्होंने अपने पति के साथ मीडिया के सामने पोज भी दिए। श्रिया इस दौरान ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं।

दरअसल, गुरूवार की रात फिल्म प्रोड्यूसर रमेश तौरानी के घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया गया था। इसआयोजन में बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने हिस्सा लिया। इस पार्टी का सोशल मीडिया पर श्रिया सरन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो लिफ्ट के बाहर अपने पति को किस (Kiss) करती नजर आ रही हैं। श्रिया के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। यूजर्स ने इस कपल को परफेक्ट बताया है।

वहीं कुछ यूजर्स ने श्रिया सरन द्वारा अपने पति को पब्लिक में किस करने पर सवाल भी उठाये हैं, उनका कहना है कि ऐसे पब्लिक में किस करना जरूरी है क्या ? हालांकि इस कपल की तस्वीरों को देख साफ समझ आ रहा है कि श्रिया अपनी शादीशुदा लाइफ काफी एन्जॉय कर रही हैं।

उल्लेखनीय है कि श्रिया ने 12 मार्च 2018 को रशियन ब्वॉयफ्रेंड एंड्रे कोस चीव से गुपचुप तरीके से शादी की थी। श्रिया काफी समय से एंड्रे कोसचीव के साथ रिलेशनशिप में थीं। एंड्रे नेशनल लेवल के टेनिस प्लेयर हैं। इस शादी में बॉलीवुड से अधिक लोगों को नहीं बुलाया गया था।

बता दें कि बॉलीवुड में श्रिया ने साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से डेब्यू किया। इसमें उनका सपोर्टिंग रोल था। अगले साल 2004 में श्रिया ने फिल्म ‘थोड़ा तुम बदलो थोड़ा हम’ में काम किया। दोनों ही फिल्मों से श्रिया के करियर में कोई खास फायदा नहीं मिला।

श्रिया को फिल्म ‘शिवाजी द बॉस’ ने नई पहचान दी। ये फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी। श्रिया ने बॉलीवुड फिल्म ‘दृश्यम’ में अजय देवगन की पत्नी का रोल का। वो अब तक अपने फिल्मी करियर में ‘शिवाजी द बॉस’, ‘कंदस्वामीस’, ‘टैगोर’ और ‘संतोषम’ में अभिनय का जौहर दिखा चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here