रानू मंडल की बदत्तमीजी का वीडियो वायरल, अपने ही फैन से किया ऐसा बर्ताव

सोशल मीडिया के जरिए सुर्खियों में आई रानू मंडल (Ranu Mondal)  अब मशहूर हस्ती बन गई हैं। रानू की आवाज के लोग मुरीद हो चुके हैं, उनके प्रशंसकों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इस बीच रानू मंडल का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

0
960
Himesh Reshammiya and Ranu Mandal

सोशल मीडिया के जरिए सुर्खियों में आई रानू मंडल (Ranu Mondal) अब मशहूर हस्ती हैं। उनकी आवाज के लोग मुरीद हो चुके हैं, उनके प्रशंसकों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इस बीच रानू मंडल का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

दरअसल, रानू के इस वीडियो में वह अपने प्रशंसक को ऐसी बात कह रही हैं, जिसे देखकर शायद ही कोई यकीन करे। बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो में रानू अपने प्रशंसक पर भड़कती नजर आ रही हैं।

गौरतलब है कि वीडियो में रानू मंडल चारों ओर लोगों से घिरी हुई हैं। रानू कहीं और देख रही होती हैं और एक महिला प्रशंसक आती हैं। महिला रानू का हाथ पकड़ती हैं और सेल्फी खिंचवाने को कहती हैं। इस महिला के हाथ पकड़ते ही रानू मंडल भड़क जाती हैं और महिला को डांटने लगती हैं। वीडियो में रानू मंडल महिला प्रशंसक से कह रही हैं कि ‘आपने मुझे छुआ कैसे? मैं अब एक सेलिब्रिटी हूं।’

वीडियो में रानू काफी गुस्से में नजर आ रही हैं, वह महिला प्रशंसक को कह रही हैं कि इस तरह से छूने का मतलब क्या है ? हालांकि, महिला प्रशंसक रानू की बात का बुरा नहीं मानती हैं और उन्हें समझाने की कोशिश करती हैं। रानू मंडल का महिला प्रशंसक के साथ किया यह बर्ताव लोगों को पंसद नहीं आया, वह रानू को ट्रोल कर रहे हैं।

मालूम हो कि रानूम मंडल पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाया करती थीं। अतींद्र नाम के शख्स ने रानू का वीडियो रिकॉर्ड सोशल मीडिया पर डाल दिय़ा। गाना गाते हुए सोशल मीडिया पर रानू का वीडियो वायरल हुआ और रातोंरात स्टार बन गईं।

रानू का जिस वक्त पहला वीडियो आया उस वक्त उनकी ठीक नहीं थी। बिखरे बाल, फटी हुई साड़ी में रानू को जिसने भी वीडियो में देखा वह सन्न रह गया।

उल्लेखनीय है कि रानू मंडल को बॉलीवुड सिंगर और अभिनेता हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म में गाना गाने का ऑफर दिया था । रानू के पहले गाने ‘तेरी मेरी कहानी’ का रिकॉर्डिंग का वीडियो हिमेश ने साझा किया था। इसके बाद रानू ने हिमेश के लिए कई गाने गाए।

रानू अपने पश्चिम बंगाल वाले पुराने घर में ही रहती हैं। हाल ही में जजानकारी मिली हैक कि रानू अपनी बायोपिक पर काम कर रही हैं। रानू की बायोपिक को फिल्मकार ऋषिकेश मंडल बना रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here