RRR Movie Postponed : दर्शकों को अभी और करना होगा इंतज़ार, जानें कब होगी Release ?

RRR फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म के ट्विटर account पर पोस्ट करते हुए बताया कि फिल्म को स्थगित कर दिया है।

0
187
RRR Movie Postponed:

डायरेक्टर राजमौली के निर्देशन में रिलीज़ होने वाली बड़ी फिल्म RRR अब अपनी रिलीज़ डेट से आगे बढ़ा दी गई है। कोरोना संकट के चलते कई राज्यों में सिनेमाघर बंद कर दिए गए हैं, जिसको देखते हुए डायरेक्टर राजमौली ने अपनी फिल्म को स्थगित(Postponed) कर दिया है। फिलहाल यह कब रिलीज़ होगी इसके बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता ?

कई बड़े सितारे अपनी भूमिका निभाएंगे फिल्म में

आइए भट्ट अजय देवगन जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा सहित कई बड़े सितारों की इस फिल्ममें मौजूद हैं। इस फिल्म में स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू के युवावस्था के चरित्र को काल्पनिक कहानी के रूप में प्रदर्शित किया है। RRR फिल्म राजमौली के निर्देशन में 7 जनवरी,2022 को रिलीज़ होनी थी।

फिल्म को लेकर निर्माताओं ने किया ट्वीट

RRR फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म के ट्विटर account पर पोस्ट करते हुए बताया कि फिल्म को स्थगित कर दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि ” हमारे अथक प्रयासों के बाबजूद कुछ परिस्थितियाँ ऐसी आ गई हैं जिनपर हमारा कोई नियंत्रण नहीं है। कई राज्यों में थिएटर बंद कर दिए जाने के कारण हमारे पास दूसरा कोई विलल्प नहीं बचा। सभी दर्शकों से अनुरोध है कृपया अपना उत्साह बनाये रखें हम सही समय पर इस फिल्म को रिलीज़ करेंगे”। इसके आलावा उन्होंने अपने सभी प्रशंसकों को प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

कब होनी थी रिलीज़

इस फिल्म में स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू के युवावस्था के चरित्र को काल्पनिक कहानी के रूप में प्रदर्शित किया है। जिसमे इन दोनों की भूमिका जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा निभाएंगे। फिल्म 13 अक्टूबर 2021 को रिलीज़ होने बाली थी उस समय भी सिनेमाघरों में पावंदी के चलते इस फिल्म को रीलीज़ नहीं किया गया। उसके बाद इसको 7 जनवरी 2022 में रिलीज़ होना था । कोरोना के लगतार केस निकलने के कारण सभी सिनेमा घरों को फिर से बंद कर दिए जाने पर इसको स्थगित कर दिया है अब इसको सही समय पर रिलीज़ किया जायेगा ऐसा फिल्म निर्माताओं ने बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here