NOIDA : ‘द कश्मीर फाइल्स’ को फ्री में दिखाने के नाम पर ठगी

0
361
the kashmir files fraud
NOIDA : 'द कश्मीर फाइल्स' को फ्री में दिखाने के नाम पर ठगी

[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”यह खबर सुनें”]

‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को फ्री में ऑनलाइन दिखाने के नाम पर ठगी के कई मामले सामने आए हैं. नोएडा पुलिस ने एक एडवाइजरी जारी कर लोगों को सतर्क रहने की अपील की है।

‘द कश्मीर फाइल्स’ जहां हर राज्य में टैक्स फ्री हो रही है। जहां पीएम से लेकर सीएम तक इस फिल्म की तारीफ कर रहें है। वहीं लोगों को यह फिल्म फ्री में दिखाने के नाम पर कुछ अपराधी लोगों से फ्री में ऑनलाइन दिखानें के नाम पर ठग भी रहे है। कुछ साइबर आपरीधी लोगों को लिंक भेंज कर फ्री के नाम पर अकाउंट से पैसे निकाल ले रहे है।

इस तरह के मामला नोएडा में नहीं हो इसलिए, नोएडा के एडिशनल डीसीपी ने लोगों को इस तरह के लिंक से सतर्क रहने की अपील की हैं. उन्होंने कहां है कि साइबर ठगों ने द कश्मीर फाइल्स का लिंक भेजकर ठगी का नया तरीका निकाला है. नोएडा जोन के डीसीपी रणविजय सिंह ने कहां कि दिल्ली में कई लोगों के पास ऐसा लिंक भेजा गया है जिस पर कश्मीर फाइल्स का नाम है और जब लोगों ने लिंक पर क्लिक किया तो उनके खाते से पैसे निकाल लिए जा रहे है।

जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने नोएडा पुलिस को जनकारी दी, जिसके बाद नोएडा पुलिस ने लोगों को चेतवनी दी है, और मना किया ऐसे किसी लिंक पर क्लिक करने को नोएडा के डीसीपी रणविजय सिंह का कहना है कि यह गैंग से हर किसी अलर्ट रहने की जरूरत है. देश के कई हिस्सों में इस तरह के ठगी के मामले सामने आए है। इसलिए ऐसे चंगुल में नहीं फंसे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here