Bollywood: कंगना रनौत ने दीपिका की फिल्म गहराइयां की उड़ाईं धज्जियां, फिल्म को बताया बेकार, जाने वजह ?

कंगना रनौत को दीपिका की फिल्म गहराइयां बिलकुल अच्छी नहीं लगी और उन्होंने इस फिल्म को एक बेकार फिल्म बताया है

0
291
kangana ranaut review on gehraiyaan
कंगना रनौत को दीपिका की फिल्म गहराइयां बिलकुल अच्छी नहीं लगी और उन्होंने इस फिल्म को एक बेकार फिल्म बताया है

Bollywood: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘गहराइयां’ OTT पर रिलीज हो चुकी है जिसे दर्शको द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और फिल्म में उनके अभिनय की खूब तारीफ भी हो रही है लेकिन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को दीपिका की ये फिल्म गहराइयां बिलकुल भी अच्छी नहीं लगी और उन्होंने इस फिल्म को एक बुरी फिल्म बताया है साथ ही ये भी कहा है कि फिल्म में कितना भी अंग प्रदर्शन कर लो लेकिन बेकार फिल्म आखिर में बेकार ही होती है।

जाने कंगना ने पोस्ट के स्टोरी में कैसी वीडियो लगाई है ?

आपको बता दें की कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर साल 1965 में रिलीज हुई फिल्म ‘हिमायल की गोद’ के एक गाने का वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्टर मनोज कुमार नदी के किनारे बैठे ‘चांद सी महबूबा हो मेरी तुम’ गाने को गाते हुए दिख रहे है और माला उनके आसपास डांस कर रही हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कंगना ने दीपिका की फिल्म ‘गहराइयां’ पर तंज कस्ते हुए काफी कुछ लिखा है।

जाने स्टोरी पर वीडियो के कैप्शन में कंगना ने क्या लिखा है ?

वीडियो पर कैप्शन डालते हुए कंगना ने लिखा है की मैं भी एक मिलेनियल हूं लेकिन मैं इस तरह के रोमांस को समझती हूं। मिलेनियल, न्यू ऐज और अर्बन मूवीज के नाम पर कचरा मत परोसो बुरी फिल्में बुरी होती है, चाहे जितना भी अंग प्रदर्शन कर लो या पॉर्नोग्राफी डाल दो लेकिन ये सब फिल्म को बचा नहीं सकती है, ये एक बहुत बेसिक फैक्ट है इसमें कोई गहराइयां वाली बात नहीं है।

अब देखना ये होगा कि क्या ये सब कुछ बॉलीवुड की एक नई फाइट को जन्म देने जा रहा है या फिर दीपिका पादुकोण इस मामले पर खामोश ही रहेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here