पठान को लेकर सलमान का बड़ा खुलासा, बताया कब रिलीज़ होगी टाइगर 3 और पठान

0
101
Salman khan new movies
सलमान खान नए साल पर ढेर सारी नयी फिल्मे ला रहे हैं, जिसमे आपको ज़्यादातर पुरानी फिल्मो के sequel देखने को मिलेंगे

मुम्बई : हाल ही में सलमान खान को सांप ने काट लिया था। उनके फैंस के यह बहुत बुरी खबर थी लेकिन दुआओं और दवाओं के साथ फिलहाल सलमान अब बिलकुल ठीक हैं। उन्होंने मीडिया से बात भी की और अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में खुलकर बताया। उनके फैंस के लिए नया साल बहुत सारी खुशियां लाने वाला है। बता दे की उनकी जो फिल्मे रिलीज़ होने बाली हैं उनके पहले पार्ट सभी हिट रहे हैं।

कौन- कौन सी फिल्मे होंगी रिलीज़ ?

अपनी अपकमिंग फ़िल्मों के बारे में सलमान खान ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि बस 5 दिन और फिर नया साल शुरू हो जायेगा और हम काम पर लग जायेंगे। नयी फिल्म ‘टाइगर-3’ की शूटिंग शुरू हो जाएगी। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि टाइगर के अलावा वह शाहरुख खान की फ़िल्म पठान में भी नज़र आएंगे। इसके साथ ही उन्हीने इस बात के भी संकेत दिए कि आगे चलकर यह दोनों स्टार यश राज फिल्म्स की ही किसी फिल्म में एक साथ नज़र आ सकते हैं। यह फिल्म बहुत दिलचस्प होने वाली है क्योंकि इनमें एक और स्टार की एंट्री होगी।सलमान खान ने बताया कि हम कोशिश करेंगे की आपके लिए हम ज्यादा से ज्यादा फिल्में देकर आपका मनोरंजन करते रहें।

साथ दिखेंगे सलमान और शाहरुख़

काफी लम्बे समय के बाद दोनों खान ‘पठान’ फिल्म में तो दिखेंगे ही साथ में ‘टाइगर’ में भी नज़र आएंगे। फिल्मों में शाहरुख़ खान की क्या भूमिका होगी इसके बारे में अभी नहीं बताया है ? इन दोनों फिल्मो के बाद शायद वह ‘नो एंट्री’ की भी शूटिंग करने बाले हैं। इसका सलमान खान ने कोई ज़िक्र नहीं किया की उसमे साथ कौन रहेगा ?

कितनी फिल्मे देंगे अगले साल सलमान खान ?

सलमान खान ने एक के बाद एक कई फिल्मों के नाम बताये जिसमे टाइगर और पठान तो लगभग साथ में रिलीज़ होंगी और उसके बाद नो एंट्री और फिर शायद बजरंगी भाईजान का अगला पार्ट आ सकते हैं। उन्होंने बताया नए साल में हम आपको ज्यादा से ज्यादा फिल्मे देने की कोशिश करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here