Ajay Devgan Visit Sabrimala Temple: केरल के सबरीमाला मंदिर में दर्शन करने पहुंचे अजय देवगन, 41 दिनों तक की थी कठिन तपस्या

41 दिनों की कठिन तपस्या के बाद केरल के सबरीमाला मंदिर में अयप्पा के दर्शन करने पहुंचे थे अजय देवगन जिसकी तस्वीरें उन्होंने अब अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है।

0
689
ajay devgan sabrimala visit
41 दिनों की कठिन तपस्या के बाद केरल के सबरीमाला मंदिर में अयप्पा के दर्शन करने पहुंचे थे अजय देवगन जिसकी तस्वीरें उन्होंने अब अपने सोशल अकाउंट पर किया शेयर।

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन इन दिनों भक्ति में लीन है,कुछ दिनों पहले ही अभिनेता 41 दिनों की कठिन तपस्या के बाद केरल के सबरीमाला मंदिर (Sabrimala Temple) में अयप्पा के दर्शन करने पहुंचे थे, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अब अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है।

तपस्या के दौरान किन नियमों का पालन करते थे बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन?

आपको बता दें की साधना के दौरान बॉलीवुड के सिंघम लगातार काले कपड़े पहन रहे थे, जमीन पर चटाई बिछाकर सोते थे, बिना लहसुन/प्याज के केवल शाकाहारी भोजन करते थे। यहाँ तक की जहाँ भी जाते थे नंगे पैर ही चलकर जाते थे, साथ ही इस तपस्या के दौरान उन्होंने न तो किसी परफ्यूम का इस्तेमाल किया और न ही शराब का सेवन किया,ऐसे कठिन नियमों का पालन करने के बाद अजय ने सबरीमाला मंदिर में भगवान के दर्शन किए जिसके बाद पुजारियों ने अभिनेता को प्रसाद दिया।

अजय देवगन के लुक को देखकर उनके फैंस का क्या रिएक्शन था ?

अजय देवगन (Ajay Devgan) के इस लुक ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था क्योंकि उनके फैंस को लग रहा था कि एक्टर का ये लुक उनकी अपकमिंग फिल्म का है लेकिन अब कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिससे साफ हो गया कि ऐसा कुछ नहीं है। अजय देवगन इस मंदिर में काले कपड़ों में एक कठिन साधना की वजह से पहुंचे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

दर्शन के दौरान अजय देवगन ने एक छोटा सा वीडियो भी अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया था जिसे देख उनके फैंस ने उनके इस लुक की जमकर तारीफ की।

दर्शन के बाद सीधा काम पर लौटे बॉलीवुड सिंघम अजय देवगन

दर्शन के बाद सीधे काम पर लौट आए अजय देवगन आपको बता दें की उन्हें डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वे उसी लुक में थे, जिसमें उन्होंने पूजा की थी। अजय के फिल्म की बात करे तो वो जल्द ही फिल्म ‘कैथी’ के हिंदी रीमेक ‘भोला’ में नजर आएंगे इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here