इस हफ्ते ये तीन बड़ी फिल्में हुई रिलीज, जानिए कौन मारेगी बाजी ?

इस शुक्रवार तीन बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई हैं। ये फिल्में हैं विधु विनोद चोपड़ा की शिकारा, हिना खान स्टारर 'हैक्ड' और तीसरी है मोहित सूरी की फिल्म 'मलंग' जिसमें अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं। आईये जानते हैं कि कैसी है इन फिल्मों की कहानी।

0
772

नोएडा। इस शुक्रवार तीन बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई हैं। ये फिल्में हैं विधु विनोद चोपड़ा की शिकारा, हिना खान स्टारर ‘हैक्ड’ और तीसरी है मोहित सूरी की फिल्म ‘मलंग’ जिसमें अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं। आईये जानते हैं कि कैसी है इन फिल्मों की कहानी।

शिकारा

Image result for शिकारा
यह कहानी है सीधे-साधे कश्मीरी पंडित शिव और शांति की, जो कश्मीर में रह रहते हैं। अपनी प्यार भरी दुनिया में दोनों खुशी से रह रहे हैं। इनके लिए कश्मीर उतना ही अपना है, जितना बाकी सबका। लेकिन साल 1989 में कश्मीर की खूबसूरत वादियों में आतंकवाद पैर फैला रहा होता है। इसी दौरान लाखों कश्मीरी पंडितों को घाटी से बाहर किया जाता है, इसमें शिव और शांति भी शामिल हैं, जिन्हें अपना आशियाना छोड़कर रिफ्यूजी कैंप में जाना पड़ा।

हैक्ड

Image result for हैक्ड
वहीं, विक्रम भट्ट की फिल्म ‘हैक्ड’ एक थ्रिलर फिल्म हैं। एक 19 साल का लड़का रोहन शाह, सैम (हिना खान) के प्यार में पागल है। लेकिन जब सैम कम उम्र के आशिक के प्यार को ठुकरा देती है, तो वो सैम का फ़ोन, लैपटॉप और ईमेल हैक कर लेता है और उसके प्राइवेट फोटो लीक कर देता है। इसके बाद रोहन सैम पर 24 घंटे नजर रखना शुरू कर देता है। टीवी कलाकार हिना खान इस फिल्म से डूब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में रोहन शाह, मोहित मल्होत्रा और सिद मक्कर अहम भूमिका में हैं।

मलंग

Image result for मलंग
मोहित सूरी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मलंग’ एक रोमैंटिक थ्रिलर ड्रामा है। इस फिल्म में अनिल कपूर एक पुलिस वाले के किरदार में है, जो अपने शिकार मारने में विश्वास रखता है। वहीं, आदित्य रॉय कपूर इस फिल्म में एक साइको किलर की भूमिक में हैं, जिसे लोगों को मारने में मजा आता है। दिशा पटानी इस फिल्म में सारा के किरदार में हैं जो लंदन से लौट कर आई है और हर उस काम को करना चाहती है जिससे उसे डर लगता है। दिशा पटानी इस फिल्म में आदित्य के साथ ज़बरदस्त रोमांस करते हुए नज़र आएँगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here