Chehre की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, इस वजह से लिया गया फैसला

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' की रिलीज़ को पोस्टपोन कर दिया गया है।

0
256
Chehre
Chehre की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, इस वजह से लिया गया फैसला

Maharashtra: बॉलिवुड ऐक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Imran Hashmi) की फिल्म ‘चेहरे’ (Chehre) की रिलीज़ को पोस्टपोन कर दिया गया है। देशभर में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए ये फैसला लिया गया है। दरअसल महाराष्ट्र में इन दिनों कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जिसे देखते हुए राज्य में हर रविवार को लॉकडाउन लगाए जाने का ऐलान किया गया है।

‘चेहरे’ में दिखी रिया चक्रवर्ती की झलक, जानें किसने क्या कहा?

फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी हैं। उन्होंने लिखा है कि, “कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सिनेमाघरों को नई गाइडलाइंस जारी की गयी हैं, जिसके चलते हम अपनी फिल्म ‘चेहरे’ की रिलीज अगले नोटिस तक स्थगित कर रहे हैं। हमारे ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था, जिसके लिए हम शुक्रगुजार हैं। हम चेहरे को सिनेमाघरों में तब लेकर आएंगे, जब माहौल इस फिल्म का लुत्फ उठाने के लिए ठीक होगा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

आनंद पंडित ने आगे कहा कि ”सरकार द्वारा दिए गए आदेशों का पालन करते हुए फिल्म ‘चेहरे’ (Chehre) की पूरी टीम ने ये फैसला लिया है कि 9 अप्रैल को ये फिल्म रिलीज नहीं की जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने ट्रेलर पर लोगों के दिए प्यार के लिए सभी का धन्यवाद भी किया।”

बॉलीवुड पर फिर कोरोना का खतरा! इस फिल्म की रिलीज टली

बता दें कि ‘चेहरे’ के ट्रेलर से सामने आया है कि अमिताभ बच्‍चन फिल्‍म में एक क्र‍िम‍िनल लॉयर का क‍िरदार न‍िभा रहे हैं जबकि इमरान हाशमी एक एड एजेंसी के माल‍िक हैं। एक सूनसान जगह पर बने कॉटेज में ये सभी लोग एक-साथ हैं, जहां सभी लोग एक मॉक-ट्रायल केस चलाने का खेल खेलते हैं। ये फिल्‍म अब कब रिलीज ती जाएगी इस पर फिलहाल कुछ कहा नहीं जा सकता।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here