बॉलीवुड ने खोया एक और बड़ा सितारा, दिल की बीमारी से जूझ रहे थे मिथिलेश…

0
124

हिंदी फिल्मों के जाने माने अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी (Mithilesh Chaturvedi) का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि मिथिलेश ने 3 अगस्त की शाम दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कहा. वह दिल की बीमारी का सामना रहे थे. मिथिलेश (Mithilesh Chaturvedi) ने लखनऊ (Lucknow) में अपनी अंतिम सांस ली. सूत्रों के मुताबिक, उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद वह अपने होमटाउन में शिफ्ट हो गए थे. इस बात की पुष्टि उनके दामाद आशीष चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर की है.

यह खबर आते ही फिल्म इंडस्ट्री में अफरा तफरी का माहौल मच गया है. अपने करियर में मिथिलेश चतुर्वेदी (Mithilesh Chaturvedi) ने कई बड़ी और बढ़िया बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था. उन्हें सनी देओल की फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’, मनोज बाजपेयी की ‘सत्या’, शाहरुख खान की ‘अशोका’ समेत ‘ताल’, ‘बंटी और बबली’, ‘कृष’ और ‘रेडी’ में देखा गया था. साथ ही साथ फिल्म ‘कोई… मिल गया’ में उनका काम सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला रहा. इस फिल्म में उन्होंने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के कंप्यूटर टीचर का किरदार निभाया था.

ऋतिक रोशन को निकाला था क्लास से बाहर 

मिथिलेश वही टीचर बने थे जो रोहित (Hrithik Roshan) को जलील करके अपनी क्लास से बाहर निकालता है और अपने बाप से कंप्यूटर सीखकर आने को कहता है. देखने वाले हर दर्शक को यह सीन दिल पर लगा था. मिथिलेश चतुर्वेदी के इस निगेटिव किरदार को काफी पसंद भी किया गया था. वहीं रोहित (ऋतिक) के कंप्यूटर सीखकर आने के बाद उसका टीचर को करारा जवाब भी फैंस को पसंद आया था.

कहा जा रहा हैं की मिथिलेश चतुर्वेदी (Mithilesh Chaturvedi) को कुछ समय पहले ही टल्ली जोड़ी (Talli Joddi) नाम की वेब सीरीज में काम मिला था. इस सीरीज में उनके साथ मानिनी डे (Maninee De) नजर आने वाली थीं. बॉलीवुड की फिल्मों के साथ-साथ मिथिलेश ने थिएटर में भी अपना जलवा दिखाया था. थिएटर में उनके योगदान को काफी सराहा भी गया है. अफसोस हैं की आज एक उन जैसे बेहतरीन अभिनेता अब हमारे बीच नहीं रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here