रिया का बड़ा खुलासा- इस वजह से सुशांत बने ड्रग एडिक्ट

सुशांत के दोस्त सैमुअल हॉकिप ने खुलासा किया था कि सारा और सुशांत एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन जल्द ही उनका ब्रेकअप हो गया था।

0
217
Bollywood Drugs Connection
रिया का बड़ा खुलासा- इस वजह से सुशांत बने ड्रग एडिक्ट

Delhi: सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (NCB) की जांच जारी है। एनसीबी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सहित कई अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है। इस बीच अब जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक रिया ने ड्रग्स कनेक्शन (Bollywood Drugs Connection) के मामले में सारा अली खान (Sara Ali Khan) से जुड़े कई खुलासे किए हैं। रिया ने बताया कि फिल्म ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) की शूटिंग के वक्त सुशांत ड्रग्स की भारी मात्रा लिया करते थे।

BMC का हाईकोर्ट में जवाब, कंगना की याचिका की जानी चाहिए खारिज

एक टीवी चैनल के मुताबिक, रिया ने एनसीबी को बताया कि सुशांत (Sushant Rajput) एक ड्रग एडिक्ट बन चुके थे। उनके लिए इससे निकलना मुश्किल हो रहा था। रिया ने कहा कि आठ जून को उन्होंने सुशांत का घर छोड़ दिया था। उस दौरान लॉकडाउन चल रहा था। सुशांत पर मीटू का आरोप लगने के बाद रिया ने सोचा कि वो अगर उनके साथ रहेंगी तो उनके करियर पर भी असर पड़ेगा। रिया ने अपने बयान में कहा, ‘केदारनाथ’ फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स की भारी मात्रा लेने लगे थे। उससे पहले भी सुशांत ड्रग्स लेते थे लेकिन ‘केदारनाथ’ के बाद वो ड्रग एडिक्ट बन गए थे। पहले वो लिमिटेड मात्रा में लेते थे। रिया ने बताया कि सुशांत ने जब इंडस्ट्री में कदम रखा था तभी से वो उन लोगों के साथ रहते थे जो पार्टी कल्चर (Bollywood Drugs Connection) वाले लोग थे। उन लोगों के बीच ड्रग चलता था लेकिन वो आदी नहीं थे।

रिया केस में जांच कर रही NCB ने एक और ड्रग पैडलर को पकड़ा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया ने आगे बताया कि सुशांत क्यूरेटेड मरिजुआना के 10 से 20 डोप्स लेते थे। वो इसका नियमित सेवन करते थे। लॉकडाउन में वो ड्रग्स का सेवन ज्यादा करने लगे थे। रिया कहती हैं कि ‘केदारनाथ’ फिल्म की शूटिंग की दौरान सुशांत का ड्रग डोज बढ़ गया था। रिया ने बताया कि ‘केदारनाथ’ फिल्म की शूटिंग के वक्त सभी हिमालय पर रहे। वहां आसानी से ड्रग्स मिल जाता है। ऐसे में पूरा सेट ही ड्रग्स लेने लगा था। ड्रग्स (कैनबिस) की वजह से सुशांत और सारा का वजन भी काफी बढ़ गया था। बता दें कि सुशांत के दोस्त सैमुअल हॉकिप ने खुलासा किया था कि सारा और सुशांत एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन जल्द ही उनका ब्रेकअप हो गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here