करण जौहर की बढ़ सकती है मुश्किले, फॉरेंसिक रिपोर्ट में हुआ खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड की ड्रग मंडली पर भूचाल आ गया है। इस केस में करण जौहर का नाम है शामिल।

0
400
Bollywood Drug Case
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड की ड्रग मंडली पर भूचाल आ गया है। इस केस में करण जौहर का नाम है शामिल।

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड की ड्रग मंडली (Bollywood Drug Case) पर भूचाल आ गया है। बॉलीवुड की दुनिया जितनी सुलझी हुई नजर आती, अंदर से उतनी सुलझी नही है। ड्रग्स के केस में बड़ी-बड़ी हस्तियों को NCB का शिकार होना पड़ा है। एनसीबी ने मस्तानी दिपीका पादुकोण से करीब 6 घंटे तक पूछताछ की। जबकि सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से 5-5 घंटे तक पूछताछ जारी रखी।

आपको बता दें इस मामले में एक बड़ा खुलासा सामने आया है। एनसीबी ने फॉरेंसिक विभाग की रिपोर्ट में साफ कर दिया है कि ड्रग्स की पार्टी (Bollywood Drug Case) करण जौहर के घर पर होती है। जिसमें सभी बड़े स्टार पहुंचा करते है, हालांकि एनसीबी ने किसी स्टार के नाम का खुलासा नही किया है। 28 जुलाई 2019 की पार्टी का वीडियो फॉरेंसिक रिपोर्ट में सामने आया है। सूत्रों के मुताबिक बॉलीवुड की ड्रग मंडली में कई और लोगों के नाम हैं जिसका खुलासा आने वाले दिनों में हो सकता है।

NCB गेस्ट हाउस पहुंचीं दीपिका पादुकोण, ड्रग्स केस में पूछताछ शुरू

बताया जा रहा है कि फिलहाल (NCB) अब तक की जांच की एक डिटेल रिपोर्ट NCB के डीजी राकेश अस्थाना को भेजेगी। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। लेकिन इतना जरूर है कि बॉलीवुड की ड्रग कुंडली (Bollywood Drug Case) का पूरा खुलासा अभी बाकी है और अब सितारों का फोन इस जांच को नया और मोड़ दे रहा है। ड्रग मामले में (NCB) ने अबतक 35 लोगों से पूछताछ की है और 20 लोग गिरफ्तार किए गए हैं। जिन 20 लोगों को गिरफ्तार किया है, उन लोगों को अभी तक क्लिन चिट नही दी गई हैं।

इस केस में धर्मा प्रोडक्शन (Bollywood Drug Case) के अधिकारी क्षितिज प्रसाद भी शामिल है। क्षितिज प्रसाद ने एनसीबी से 9 दिन की रिमांड मांगी है। NCB के अनुसार ड्रग डीलर से क्षितिज की साठगांठ है, यह कमर्शियल पर्पस के ड्रग में डील करता है। क्षितिज के अपने अकाउंट से ड्रग खरीदने की बात स्वीकार की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here