भारती के बाद पति हर्ष लिम्बाचिया भी हुए गिरफ्तार

एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह को शनिवार को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। अब उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

0
159
Harsh Limbachiyaa Arrested
भारती के बाद पति हर्ष लिम्बाचिया भी हुए गिरफ्तार

New Delhi: एनसीबी लगातार ड्रग्स के मामले में शिकंजा कसते जा रही है। कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh Arrested) को शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कई घंटों की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया। एनसीबी के अधिकारियों ने भारती के मुंबई स्थित आवास पर छापा मारा था और ड्रग्स बरामद की थी। वहीं अब भारती के बाद उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiyaa Arrested) को भी ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है।

एनसीबी ने हर्ष से लगातार 15 घंटे पूछताछ की और उस के बाद उन्हें अरेस्ट किया। शनिवार को एनसीबी ने दोनों से पूछताछ की थी जिसमे दोनों पति-पत्नी ने गांजा लेने की बाद स्वीकार (Harsh Limbachiyaa Arrested) की थी। एनसीबी की रेड में भारती सिंह के घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया। भारती और उनके पति हर्ष को रविवार को मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया है। ऐसा बताया जा रहा है की नारकोटिक्स दोनों की कोरोना जांच भी कर सकता है।

भारती और हर्ष को NCB ने हिरासत में लिया, दोनों पर है ये आरोप

एनसीबी ने मुंबई में 21 नवंबर को छापेमारी की थी और 21 साल के एक ड्रग्स तस्कर को गिरफ्तार किया था। उसके पास से 40 ग्राम गांजा, नशीली दवाएं आदि बरामद हुई थीं। आरोपी से पूछताछ के बाद ही एनसीबी ने भारती सिंह (Bharti Sing Latest News) के घर और कार्यालय में छापेमारी की। बता दें कि एक हजार ग्राम गांजा तक को छोटी मात्रा माना जाता है और इसके लिए छह महीने तक की जेल या 10,000 रुपये का जुर्माना या दोनों सजा हो सकती है।

मालूम हो कि एनसीबी ने जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े व्हाट्सएप चैट के आधार पर बॉलीवुड में कथित नशीली दवाओं के उपयोग की जांच कर रही है। केंद्रीय एजेंसी ने पहले सुशांत राजपूत की प्रेमिका, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोविक, दिवंगत फिल्म स्टार के कुछ कर्मचारियों और कुछ अन्य लोगों को एनडीपीएस अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था।

कियारा आडवाणी की फिल्म “इंदु की जवानी” इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

एजेंसी ने बॉलिवुड के कई अभिनेताओं की ड्रग्स के मामले में जांच कि है जिनमें दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर , सारा अली खान, अर्जुन रामपाल और उनकी प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रियड्स, फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला, फिल्म प्रोडक्शन एक्जीक्यूटिव क्षितिज प्रसाद शामिल है।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here