मानुषी छिल्लर की यशराज फिल्म्स से बॉलीवुड डेव्यू, अक्षय संग की फिल्म की मुहूर्त पूजा

संयोगिता की खूबसूरती को दर्शाने के लिए हमें मानुषी परफेक्ट लगीं। मानुषी ने इस रोल के लिए दो बार ऑडिशन दिया और दोनों बार उन्होंने बेहतरीन ऑडिशन दिया: डायरेक्टर डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी.

0
833
शुक्रवार को फिल्म का मुहूर्त पूजा किया गया..

नई दिल्ली। 2017 मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के बॉलीवुड डेव्यू का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है। मानुषी अक्षय कुमार के साथ यशराज बैनर की फिल्म पृथ्वीराज से अपना डेब्यू कर रही है। फिल्म में मानुषी राजकुमारी संयोगिता का रोल प्ले कर रही है। शुक्रवार को फिल्म का मुहूर्त पूजा किया गया, जहां अक्षय कुमार, मानुषी, और फिल्म के डायरेक्टर डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी मौजुद थे। मुहूर्त पूजा का वीडियो अक्षय ने अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर किया।

फिल्म में राजकुमारी संयोगिता के किरदार को लेकर डायरेक्टर द्विवेदी ने कहा, ‘हमने कई युवा चेहरों का ऑडिशन लिया क्योंकि हम इसमें एक बेहद खूबसूरत भारतीय युवती को लेना चाहते थे। संयोगिता की खूबसूरती को दर्शाने के लिए हमें मानुषी परफेक्ट लगीं। मानुषी ने इस रोल के लिए दो बार ऑडिशन दिया और दोनों बार उन्होंने बेहतरीन ऑडिशन दिया। बता दें कि डायरेक्टर डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने दूरदर्शन के मशहूर सीरियल ‘चाणक्य’, बॉलिवुड मूवी ‘पिंजर’ और ‘मोहल्ला अस्सी’ जैसी फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके है।

ये भी पढ़े: अमेजन प्राइम के शो में स्टैंड-अप कॉमेडी करते नजर आएंगे शशि थरूर समेत ये मशहूर लोग

वहीं मानुषी ने इस डेब्यू फिल्म में अपने किरदार को बारे में बताते हुए कहा ‘मुझे गर्व है कि इस फिल्म के लिए मुझे चुना गया है। अभी तक मेरी जिंदगी परी कथा जैसी रही है। पहले मिस इंडिया फिर मिस वर्ल्ड और अब इस फिल्म के लिए चुने जाने पर मैं बेहद उत्साहित हूं। राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभाना बेहद जिम्मेदारी का काम है क्योंकि वह काफी बहादुर महिला थीं और उन्होंने अपनी जिंदगी के निर्णय खुद लिए थे। मैं पूरी कोशिश करेंगी कि इस किरदार को अच्छी तरह से निभा पाऊं।’ यशराज बैनर की यह महत्वकाक्षीं दिवाली 2020 में रिलीज होगीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here