अस्पताल में भर्ती लता दीदी, हेमा-शबाना ने की ठीक होने की दुआ

हिंदी सिनेमा की स्वर कोकिला कही जाने वाली गायिका लता मंगेशकर मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें सांस की समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभिनेत्री हेमा मालिनी ने कुछ घंटों पहले लता दीदी की तबियत के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया। फिलहाल लता दीदी की तबियत में सुधार बताया जा रहा है।

0
1132

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा की स्वर कोकिला कही जाने वाली गायिका लता मंगेशकर मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें सांस की समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभिनेत्री हेमा मालिनी ने कुछ घंटों पहले लता दीदी की तबियत के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया। फिलहाल लता दीदी की तबियत में सुधार बताया जा रहा है।

हेमा मालिनी ने लिखा ‘लता जी के लिए प्रार्थना करें जो कि अभी हॉस्‍प‍िटल में एडमिट हैं और कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी हालत बहुत क्रिटिकल है। भगवान उन्‍हें इस हालत से निकलने में मदद करें और वे दोबारा हमारे बीच वापस आ जाएं। पूरा देश भारत रत्‍न और भारत की कोकिला लता जी के लिए प्रार्थना कर रहा है’।

हेमा के साथ ही अभिनेत्री शबाना आजमी ने भी ट्वीट कर लता के जल्‍द ठीक होने की दुआ की है। उन्‍होंने लिखा, ‘आदाब और हजारों दुआएं कि आप फौरन अच्‍छी होकर घर वापस आ जाएं’।

बता दें कि जैसे ही बॉलीवुड सितारों ने लता दीदी के अस्पताल में भर्ती होने की खबर दी और उनके जल्द ठीक होने की दुआ की, उसके तुरंत बाद सोशल मीडियापर लता दीदी के लिए दुआओं का दौर शुरू हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here