एक बार फिर टक्कर बॉलीवुड और हॉलीवुड के बीच

0
1151
joker movie

डीसी कॉमिक्‍स के ओरिजिनल कैरेक्‍टर पर आधारित वार्नर ब्रदर्स की फिल्‍म जोकर अब तय रिलीज डेट से दो दिन पहले ही सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का इंतजार सभी फैंस को बेसब्री से है। लेकिन अब फिल्म की टक्कर हॉलीवुड के सबसे बड़े विलेन्स में से एक से होने जा रही है। बैटमैन कॉमिक्स और फिल्म के बड़े विलेन जोकर पर बनी फिल्म टक्कर 2 अक्टूबर को ऋतिक और टाइगर की वॉर से होगी।

ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि ये सिर्फ जोकर और वॉर की टक्कर नहीं बल्कि बॉलीवुड और हॉलीवुड के बीच की टक्कर है। जैसा कि सभी जानते हैं बॉलीवुड की फिल्मों से जब हॉलीवुड की सुपरहीरो फिल्में टकराती हैं तो इसका अंजाम देखने लायक होगा है। ऐसे में क्या वॉर, फिल्म जोकर के सामने टिक पाएगी या फिर बॉक्स ऑफिस पर मुंह के बल गिरेगी ये देखने वाली बात होगी। बता दें कि हॉलीवुड की इस फिल्‍म के ट्रेलर को 4 करोड़ से भी ज्‍यादा लोग देख चुके हैं।

ये भी पढ़ें: अक्षय बने शैतान के साले तो रितेश और बॉबी के भी हैं अजीब नाम, पोस्टर्स ने मचा दी खलबली

पहले यह फिल्‍म 4 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में दिखाई जाने वाली थी। इस फिल्‍म की कहानी में जोकर बनकर लोगों को हंसाने की कोशिश करने वाले शख्‍स को समाज से भयंकर तिरस्‍कार मिलने के बाद वह खतरनाक रुख अख्तियार कर लेता है और लोगों के लिए खतरा बन जाता है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे आर्थर फ्लेक्स अपनी दिमागी परेशानियों के चलते जोकर बना और क्राइम की दुनिया में गया। फिल्म में वाकीन फीनिक्स के साथ रोबर्ट डी नीरो, फ्रांसिस करॉय संग अन्य हैं।

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा को लगी चपत, अकाउंट से 60 हजार रुपये गायब

ध्यान देने वाली बात ये भी है कि फिल्म जोकर को दुनियाभर में बढ़िया रिव्यू मिल रहे हैं। वाकीन फीनिक्स और अन्य एक्टर के काम की तारीफ भी काफी हो रही है। इस फिल्म को वेनिस फिल्म फेस्टिवल में 8 मिनट लम्बी स्टैंडिंग ओवेशन मिली थी।

जोकर एक अमेरिकन साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्‍म है। इसे टोड फिलिप्‍स ने डायरेक्‍ट किया है और स्‍कॉट सिल्‍वर के साथ लेखन भी किया है। फिल्‍म में जोक्‍यून फोनिक्‍स मुख्‍य किरदार निभा रहे हैं। बता दें कि इस फिल्‍म के अब तक कई पोस्‍टर, टीजर और ट्रेलर आ चुका है। फिल्‍म के टीजर को सिर्फ यूट्यूब 60 मिलियन (600 लाख) से भी ज्‍यादा व्‍यूज मिले हैं। वहीं, इसके ट्रेलर को अब तक 39 मिलियन (करीब 400 लाख) से भी ज्‍यादा बार देखा जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here